Top
undefined

राहुल गांधी के पिकनिक बयान पर हंगामे के बाद सियासी पारा गर्म

बिहार में महागठबंधन की हार के लिए उन्होंने सीधे तौर पर कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि जब बिहार में चुनाव अपने पूरे शबाब पर था, तब राहुल गांधी शिमला में प्रियंका गांधी के फार्म हाउस पर पिकनिक मना रहे थे।

राहुल गांधी के पिकनिक बयान पर हंगामे के बाद सियासी पारा गर्म
X

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता शिवानंत तिवारी द्वारा कांग्रेसउद नेता राहुल गांधी को लेकर दिए गए पिकनिक बयान पर सियासी बवाल मंचा है। बिहार में महागठबंधन की हार के लिए उन्होंने सीधे तौर पर कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि जब बिहार में चुनाव अपने पूरे शबाब पर था, तब राहुल गांधी शिमला में प्रियंका गांधी के फार्म हाउस पर पिकनिक मना रहे थे। उन्होंने कहा कि बिहार चुनाव में प्रियंका गांधी ने कोई रैली नहीं की और ऐसे लोगों को प्रचार के लिए भेजा गया, जिन्हें यहां के बारे में कुछ पता ही नहीं था।

शिवानंद तिवारी के इस हयान पर कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने कहा कि इस तरह की टिप्पणी करने से पहले शिवानंद तिवारी को सोचना चाहिए। कांग्रेस राजद नहीं है। राजद एक क्षेत्रीय पार्टी है और उसके नेता बिहार तक ही सीमित हैं। राहुल गांधी ने कहा था कि जब भी जरूरत होगी वह बिहार आएंगे और उन्होंने ऐसा किया। वह राजद के नेताओं की तरह काम नहीं कर सकते। हालांकि राजद ने इस बयान को उनका व्यक्तिगत बयान बताकर पल्ला झाड लिया है।

Next Story