undefined

दीदी की चोट पर सियासत गर्म, भाजपा नेता को नहीं मिलने दिया

दूसरी ओर बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय का कहना है कि उम्मीदवार के पीछे चल रहे वीडियो में जो आया है उसे चुनाव आयोग को सार्वजनिक करना चाहिए।

दीदी की चोट पर सियासत गर्म, भाजपा नेता को नहीं मिलने दिया
X

कोलकाला। पश्चिम बंगाल मंे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चोट लगने के मामले को लेेकर सियासत गर्म है। एक ओर ममता समर्थक इसे हमला बताकर प्रदर्शन कर रहे हैं वहीं टीएमसी के वरिष्ठ नेता आज चुनाव आयोग पहुंचे और ममता बनर्जी पर हुए हमले की शिकायत की। आज बीजेपी नेता तथागत राॅय और प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य ममता बनर्जी का हालचाल लेने अस्पताल पहुंचे थे लेकिन उन्होंने डाॅक्टर्स से ममता से मिलने की इजाजत नहीं दी। वहीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हुए हमले को लेकर चुनाव आयोग ने राज्य निर्वाचन अधिकारी से कल शाम 5 बजे तक डिटेल रिपोर्ट मांगी है।

दूसरी ओर बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय का कहना है कि उम्मीदवार के पीछे चल रहे वीडियो में जो आया है उसे चुनाव आयोग को सार्वजनिक करना चाहिए। उन्होंने कहा कि हैरानी की बात है कि ममता बनर्जी के साथ इतनी पुलिस चलती है इसके बाद भी चार लोगों ने उनके साथ इस तरह का व्यवहार किया। उन्होंने कहा कि वह ममता बनर्जी के जल्दी स्वस्थ होने और लंबी उम्र की कामना करते हैं। बीजेपी भी आज चुनाव आयोग को पत्र सौंपकर इस मामले की जांच की मांग करेगी कि राज्य की सीएम की सुरक्षा में आखिर इतनी बड़ी चूक कैसे हो गई। जबकि बंगाल सुरक्षा पुलिस के डिटेक्टर और एडिशनल डिटेक्टर दोनो ही उस वक्त घटना वाली जगह पर मौजूद थे।

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि सीएम ममता के साथ हुई घटना को लेकर बीजेपी चुनाव आयोग को पत्र सौंपेगी। बंगाल की सीएम और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी के नंदीग्राम में दुर्घटनाग्रस्त होने के मामले पर राज्य का राजनीतिक पारा चढ़ते जा रहा है। अब बीजेपी ने राज्य सरकार पर पुलिस और स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह से विफल होने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही बीजेपी ने ट्वीट कर सीएम ममता बनर्जी द्वारा हमले की साजिश को झूठा करार देते हुए कहा कि नंदीग्राम के लोग उनके इस आरोप से गुस्से में हैं। भाजपा का कहना है कि हमला नहीं हुआ है, बल्कि वह दुर्घटना में घायल हुई हैं।

दूसरी ओर के बैरकपुर के एमपी व बंगाल ईकाई के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने ट्वीट किया, मुख्यमंत्री को डत्प् स्कैन करवाने के लिए राज्य के सबसे बड़े अस्पताल से एक किलोमीटर दूर जाना पड़ा। सबको पता था कि राज्य के करीब सारे अस्पताल सुपर स्पेशलिटी अस्पताल हो गए हैं। पुलिस, स्वास्थ्य विभाग दोनों विफल साबित हुए हैं, दोनों विभाग दीदी के पास हैं।

Next Story