undefined

कैप्टन अमरिंदर और सिद्धू की जंग सुलझाने में राहुल गांधी भी नाकाम

सिद्धू ने कैप्टन की लीडरशिप में डिप्टी सीएम बनने से इनकार कर दिया है। वह प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी चाहते हैं, लेकिर कैप्टन अमरिंदर इसके लिए तैयार नहीं हैं।

कैप्टन अमरिंदर और सिद्धू की जंग सुलझाने में राहुल गांधी भी नाकाम
X

चंडीगढ। पंजाब कांग्रेस में छिडे घमासान का हाईकमान की तमाम कोशिशों पर अब तक कोई नतीजा नहीं निकल पाया है। नवजोत सिंह सिद्धू के डिप्टी सीएम पद का ऑफर ठुकरा कर प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए अड़ने के कारण मामला अटका है। बताते हैं कि सिद्धू ने कैप्टन की लीडरशिप में डिप्टी सीएम बनने से इनकार कर दिया है। वह प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी चाहते हैं, लेकिर कैप्टन अमरिंदर इसके लिए तैयार नहीं हैं।

पंजाब कांग्रेस में मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। मुख्यमंत्री का कहना है कि पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष पद किसी हिंदू नेता को मिलना चाहिए ताकि अगले साल होने वाले चुनावों में संतुलन बना रहे। बीते सप्ताह शनिवार को ही राहुल गांधी ने पंजाब के मसले को हल करने के लिए बने पैनल से बातचीत की थी। लेकिन कोई हल नहीं निकल सका। प्रदेश प्रभारी हरीश रावत ने कहा कि इस मसले का हल जुलाई तक निकल सकता है। रावत ने कहा कि पंजाब का मामला जुलाई में सुलझ जाएगा, जब माॅनसून पंजाब पहुंच जाएगा। अभी तो राहुल गांधी भी इस मामले का समाधान करने में नाकाम रहे हैं।

Next Story