Top
undefined

खट्टर का घेराव करने पर अकाली दल के 9 विधायकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सदन से बाहर निकले और मीडिया को जानकारी दे रहे थे तभी अकाली विधायकों ने हरियाणा विधानसभा के गेट पर पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का घेराव करने की कोशिश करते हुए काले झंडे दिखाने की कोशिश की गई है और नारेबाजी भी हुई।

खट्टर का घेराव करने पर अकाली दल के 9 विधायकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
X

नई दिल्ली। बजट सत्र के दौरान विधानसभा परिसर में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के सामने हंगामा कर उनका घेराव करने वाले शिरोमणि अकाली दल के 9 विधायकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

याद रहे कि शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनोहर लाल खट्टर का घेराव कर उस समय हंगामा करने लगे जब वो मीडिया को संबोधित कर रहे थे। स्पीकर ने घटना के बारे में सदस्यों को जानकारी देते हुए कहा है कि शाम 5.50 बजे जैसे ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सदन से बाहर निकले और मीडिया को जानकारी दे रहे थे तभी अकाली विधायकों ने हरियाणा विधानसभा के गेट पर पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का घेराव करने की कोशिश करते हुए काले झंडे दिखाने की कोशिश की गई है और नारेबाजी भी हुई। स्पीकर ने विधायक के इस कदम को गरिमा के खिलाफ करार दिया था। इस संबंध में विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता की ओर से अकाली दल के विधायकों के खिलाफ चंडीगढ़ के सेक्टर तीन थाने में एफआईआर दर्ज करने के लिए शिकायत की गई थी। जिसके बाद अब पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। सोमवार को हरियाणा विधानसभा में इस घटना को लेकर निंदा प्रस्ताव भी पास किया गया था।

Next Story