undefined

संजय राउत बोलेः उद्धव सरकार को कोई खतरा नहीं

शरद पवार और उद्धव ठाकरे की मुलाकात को लेकर सवाल पूछे जाने पर राउत ने कहा कि उन्होंने मौजूदा राजनीतिक स्थिति को लेकर चर्चा की।

संजय राउत बोलेः उद्धव सरकार को कोई खतरा नहीं
X

मुंबई। कई मामलों को लेकर बिगडे बोल के बाद महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी की सरकार में फूट की खबरों के बीच शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा है कि राज्य की गठबंधन सरकार को लेकर विपक्ष द्वारा फैलाए जा रहे प्रोपेगैंडा में कोई सच्चाई नहीं है।

एनसीपी चीफ शरद पवार की सीएम उद्धव ठाकरे से हुई मुलाकात के एक दिन बाद राउत ने यह बयान दिया। सियासी हल्कों में अटकलें यह भी लगाई जा रही हैं कि शिवसेना एक बार फिर से बीजेपी के साथ जाने पर विचार कर रही है। मीडिया से बातचीत के दौरान राउत ने कहा कि सब ठीक है। महा विकास अघाड़ी सरकार को कोई खतरा नहीं है। शरद पवार और उद्धव ठाकरे की मुलाकात को लेकर सवाल पूछे जाने पर राउत ने कहा कि उन्होंने मौजूदा राजनीतिक स्थिति को लेकर चर्चा की। गठबंधन के दो बड़े नेता मुख्यमंत्री और सरकार के पीछे सबसे बड़े मार्गनिर्देशक मिले। राउत ने यह भी कहा कि बैठक के बाद उन्होंने शरद पवार से बात की थी।

हाल ही में केंद्र सरकार की ओर से कोरोना महामारी के बीच अर्थव्यवस्था को बचाने के लिए जारी आर्थिक पैकेज को लेकर राउत ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि आम आदमी इस बूस्टर डोज से खुश है।

Next Story