undefined

शामली चेयरपर्सन अंजना का 17 सभासदों संग सामूहिक इस्तीफा

सभासदों के साथ चेयरपर्सन पति राजेश्वर बंसल ने डीएम जसजीत कौर को सौंपा इस्तीफा, ईओ पर लगाये आरोप डीएम ने दिये मामले की जांच के आदेश, कहा-अभी इस्तीफा स्वीकार नहीं किया

शामली चेयरपर्सन अंजना का 17 सभासदों संग सामूहिक इस्तीफा
X

मुजफ्फरनगर। पडौसी जनपद शामली से एक बड़ी खबर सामने आई है। नगरपालिका परिषद् शामली में कथित व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ नगरपालिका चेयरपर्सन ने 17 सभासदों के साथ अपना सामूहिक इस्तीफा जिलाधिकारी को सौंप दिया है। चेयरपर्सन ने पालिका के ईओ पर गंभीर आरोप लगाते हुए जांच कराने की मांग की है।


शामली नगरपालिका परिषद् की चेयरपसर्न अंजना बंसल के पति ने मंगलवार को दर्जनों सभासदों के साथ डीएम जसजीत कौर के कार्यालय पहुंचकर सामूहिक त्यागपत्र सौंपा। डीएम को सौंपे गये इस सामूहिक त्यागपत्र के दौरान चेयरपर्सन अंजना बंसल नहीं थी, बल्कि उनका इस्तीफा 17 सभासदों के इस्तीफे के साथ सौंपा गया। सामूहिक त्याग पत्र में आरोप लगाया गया कि नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी हठ धर्मिता और भ्रष्टाचार कर रहे हैं। डीएम ने सभी का त्यागपत्र लेकर जांच के बाद कार्रवाई का निर्देश दिया है। इससे पहले भी कई बार इनके द्वारा नगरपालिका के कुछ विषयों पर शिकायत की गई थी। शामली नगर पालिका परिषद् की चेयरपर्सन अंजना बंसल के पति राजेश्वर बंसल करीब डेढ़ दर्जन सभासदों को लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे। वहां उन्होंने एकजुट होकर संयुक्त रूप से डीएम को अपना त्यागपत्र सौंप दिया।

नगर पालिका चेयरमैन पति राजेश्वर बंसल का कहना है कि शहर में अनेकों कार्य कराए जाते हैं, लेकिन भ्रष्टाचार के चलते उनमें काफी बाधाएं आती हैं। आरोप लगाया कि इस मामले में नगर पालिका अधिकारी सुरेंद्र कुमार हठधर्मिता करते हैं, इससे विकास कार्य करवाने में बाधा आती है। इस कारण सभी ने संयुक्त तरीके से त्यागपत्र दिया है। मामले में जिलाधिकारी जसजीत कौर का कहना है कि शामली नगर पालिका के चेयरमैन पति राजेश्वर बंसल कुछ सभासदों के साथ आए थे। उन्होंने संयुक्त रूप से अपना और करीब 17 सभासदों का त्यागपत्र सौंपा है। उन लोगों का कुछ बिंदुओं पर आरोप है, जिस पर टीम बनाकर जांच कराई जाएगी। इससे पहले भी इन लोगों के द्वारा शिकायती पत्र दिए जा चुके हैं, जिन पर जांच के बाद कार्रवाई की गई है। जिन सभासदों ने इस्तीफा दिया है उनमें रसीदा, रीना निर्वाल, हाजी खालिद, राजीव निर्वाल, आस मौहम्मद, सुशीला देवी, प्रमेन्द्र कुमार, लोकेश सैनी, पूनम विश्वकर्मा, किरण, शाहिदा आदि सभासद शामिल बताये गये हैं।


Next Story