undefined

बीजेपी से दोस्ती पर शिवसेना की हिचर मिचर

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा है कि जिन लोगों को महाराष्ट्र की सत्ता संरचना में परिवर्तन के संकेत दिखाई दे रहे हैं, वे राजनीति में कच्चा नींबू हैं।

बीजेपी से दोस्ती पर शिवसेना की हिचर मिचर
X

मुंबई। बीजेपी से रिश्ते सुधरने की संभावनाओं पर शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा है कि जिन लोगों को महाराष्ट्र की सत्ता संरचना में परिवर्तन के संकेत दिखाई दे रहे हैं, वे राजनीति में कच्चा नींबू हैं।

थाणे के ओवाला-माजीवाड़ी विधानसभा क्षेत्र से विधायक सरनायक ने उद्धव ठाकरे को लिखे गए अपने पत्र में कहा था कि बीजेपी और शिवसेना अब सहयोगी नहीं हैं, लेकिन दोनों पार्टियों के नेताओं के बीच अच्छे संबंध हैं और हमें इसका प्रयोग अपने हित में करना चाहिए। मुख्यमंत्री पत्र में प्रताप सरनायक ने कहा था कि इससे पहले कि बहुत ज्यादा देर हो जाए मुंबई और थाणे जैसे आगामी निगम चुनावों को देखते हुए शिवसेना को अपने पूर्व सहयोगी के साथ हाथ मिला लेना चाहिए। सरनायक का ये बयान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उद्धव ठाकरे के बीच मुलाकात के बाद आया। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपने दिल्ली दौरे के समय प्रधानमंत्री के आधिकारिक आवास पर उनसे व्यक्तिगत मुलाकात की थी। पीएम मोदी से मुलाकात के बाद उद्धव ठाकरे ने कहा था कि, ष्हां, हमारी अलग से मुलाकात हुई। हम राजनीतिक रूप से साथ नहीं हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि हमने अपने संबंधों को खत्म कर दिया है। मैं नवाज शरीफ से मिलने नहीं गया था। नरेंद्र मोदी से व्यक्तिगत रूप से मिलने में कोई बुराई नहीं है। कल, मैं अपने सहयोगियों से कहूंगा कि वे जाएं और पीएम से मिलकर आएं।

Next Story