undefined

शुभेंदु अधिकारी ने छोडी टीएमसी, ममता बनर्जी पर लगाया ये आरोप

अधिकारी ने लिखा कि मैं आपसे संवैधानिक प्रमुख (राज्य) के तौर पर इस मामले में दखल देने की मांग करने के लिए मजबूर हूं। ताकि पुलिस और प्रशासन मुझपर और मेरे साथियों पर राजनीतिक प्रभाव और बदले की भावना के चलते आपराधिक मुकदमा दर्ज करने से रोका जा सके।

शुभेंदु अधिकारी ने छोडी टीएमसी, ममता बनर्जी पर लगाया ये आरोप
X

कोलकाता। पश्चिम बंगाल सियासी उथल-पुथल जारी है। ममता बनर्जी सरकार में मंत्री रहे शुभेंदु अधिकारी ने आज तृणमूल कांग्रेस टीएमसी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। बुधवार को अधिकारी ने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था।

माना जा रहा है कि शुभेंदु अधिकारी जल्द ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं। इससे पहले शुभेंदु अधिकारी ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ को चिट्ठी लिखकर ममता बनर्जी पर आरोप लगाए थे। उन्होंने आशंका जताई थी कि ममता बनर्जी उनसे बदला ले सकती हैं। शुभेंदु अधिकारी ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ को पत्र लिखा है। अधिकारी को डर है कि राजनीतिक फैसले लेने के बाद राज्य की पुलिस उन्हें आपराधिक केस में फंसा सकती है। इसको लेकर उन्होंने राज्यपाल से मदद मांगी है। बंगाल की राजनीति के दिग्गज नेता माने जाने वाले अधिकारी ममता सरकार में ट्रांसपोर्ट मंत्री भी रह चुके हैं। राज्यपाल धनखड़ ने अधिकारी की चिट्ठी को ट्विटर पर पोस्ट किया है। अधिकारी ने लिखा कि मैं आपसे संवैधानिक प्रमुख (राज्य) के तौर पर इस मामले में दखल देने की मांग करने के लिए मजबूर हूं। ताकि पुलिस और प्रशासन मुझपर और मेरे साथियों पर राजनीतिक प्रभाव और बदले की भावना के चलते आपराधिक मुकदमा दर्ज करने से रोका जा सके। हालांक, इसपर जवाब देते हुए राज्यपाल ने कहा है कि वह उनका सहयोग करेंगे।

Next Story