undefined

सिद्धू ने कहाः जीतेगा पंजाब मिशन को लेकर करेंगे काम

उन्होंने कहा कि मैं एक पार्टी कार्यकर्ता के रूप में मिशन जीतेगा पंजाब को पूरा करने के लिए पंजाब में कांग्रेस परिवार के हर सदस्य के साथ काम करुंगा।

सिद्धू ने कहाः जीतेगा पंजाब मिशन को लेकर करेंगे काम
X

नई दिल्ली। पंजाब कांग्रेस में सियासी घमासान के बीच पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि वह पंजाब में काग्रेस के किले को मजबूत करने के लिए हर कार्यकर्ता के साथ काम करेंगे। सिद्धू ने सोशल मीडिया पर देश के प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के साथ अपने पिता की तस्वीर भी शेयर की।

नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर कहा कि मेरी यात्रा अभी शुरू हुई है मैं पंजाब माडल और हाईकमान के 18 सूत्रीय एजेंडे के जरिए काम करूंगा. उन्होंने कहा कि मैं एक पार्टी कार्यकर्ता के रूप में मिशन जीतेगा पंजाब को पूरा करने के लिए पंजाब में कांग्रेस परिवार के हर सदस्य के साथ काम करुंगा। कोई परेशान नहीं, सब ठीक हो जाएगा। जब उनसे पूछा गया कि क्या सीएम अमरिंदर सिंह को सिद्धू को बधाई देनी चाहिए थी, तो वे कहते हैं, उन्हें बधाई देनी चाहिए थी. सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष चुने जाने पर सोनिया गांधी का आभार जताया. सिद्धू ने कहा कि मैं माननीय कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी, राहुल गांधी जी और प्रियंका गांधी जी का आभार हूं कि उन्होंने मुझ पर विश्वास किया और मुझे यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी। निर्मल सिंह शुत्राना ने पंजाब कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू से मुलाकात के बाद कहा कि हाईकमान ने जो फैसला किया वह शत प्रतिशत सही है।

Next Story