undefined

पटना की सड़कों पर प्रदर्शन और लाठीचार्ज के बीच तेजस्वी व तेजप्रताप हिरासत में

पटना की सड़कों पर भारी उपद्रव पत्थरबाजी और लाठीचार्ज के दौरान तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव पिकअप वैन पर हेलमेट लगाकर चल रहे थे। भारी हंगामे के बीच पुलिस ने तेजस्वी, तेजप्रताप समेत कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।

पटना की सड़कों पर प्रदर्शन और लाठीचार्ज के बीच तेजस्वी व तेजप्रताप हिरासत में
X

पटना। राजधानी पटना में मंगलवार को नए पुलिस कानून और बिहार की कानून व्यवस्था, शिक्षा रोजगार, स्वास्थ्य को लेकर विधानसभा का घेराव करने सड़क पर उतरे राजद कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने जमकर लाठीचार्ज किया। विरोध में राजद कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर पत्थर बरसाये। इसमें दोनों तरफ से दर्जनों लोगों को चोटें आई हैं। पटना की सड़कों पर भारी उपद्रव पत्थरबाजी और लाठीचार्ज के दौरान तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव पिकअप वैन पर हेलमेट लगाकर चल रहे थे। भारी हंगामे के बीच पुलिस ने तेजस्वी, तेजप्रताप समेत कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया। अंतिम सूचना मिलने तक पुलिस ने तेजस्वी और तेजप्रताप समेत अन्य कार्यकर्तओं को थाने ले जाया गया।

सैकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता गांधी मैदान से विधानसभा के लिए कूच के लिए निकले। इन्हें रोकने के लिए पुलिस ने पर्याप्त व्यवस्था की थी और सभी को डाक बंगला चैराहे पर ही रोक दिया गया। इस दौरान तेजस्वी यादव सहित तमाम पार्टी नेता इस प्रदर्शन में शामिल थे। पार्टी कार्यकर्ता सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। वहीं बैरिकेडिंग तोड़कर आगे बढ़ने की कोशिश भी की गई। उन्हें रोकने के लिए वाटर कैनन का इस्तेमाल किया गया। भीड़ को तितर-बितर करने की कोशिश की गई लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली। सारे कार्यकर्ता फिर से एकजुट होकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे और आगे बढ़ने लगे। इसके बाद डाक बंगला चैराहे पर पुलिस उन्हें रोक दिया और विधानसभा घेराव करने जा रहे लोगों पर खूब लाठियां बरसाई।

Next Story