undefined

नहीं रहे तरुण गोगोई

नहीं रहे तरुण गोगोई
X

गुवाहाटी। असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई का सोमवार शाम निधन हो गया। उनकी उम्र 84 साल और 8 महीने की हो चुकी थी। वह अस्पताल में भर्ती थे। उन्होंने गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में सोमवार शाम अंतिम सांस ली। बता दें कि उनकी स्थिति पहले से ही नाजुक चल रही थी। यही वजह है कि राज्य के सीएम अपना डिब्रूगढ़ दौरा बीच में ही छोड़ गुवाहाटी वापस लौट आए थे। राज्य के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल जीएमसीएच पहुंचे।

असम के पूर्व सीएम के निधन पर देश के तमाम राजनेताओं ने ट्वीट कर संवेदना जाहिर की है और अपना दुख जताया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि तरुण गोगोई जी एक लोकप्रिय नेता और एक वयोवृद्ध प्रशासक थे, जिन्हें असम के साथ-साथ केंद्र में भी राजनीतिक अनुभव था। उनके निधन से दुखी हूं। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और समर्थकों के साथ हैं। शांति।

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि तरुण गोगोई एक सच्चे कांग्रेसी नेता थे। उन्होंने अपना जीवन असम के सभी लोगों और समुदायों को एक साथ लाने के लिए समर्पित कर दिया। मेरे लिए, वह एक महान और बुद्धिमान शिक्षक थे। मैं उन्हें बहुत प्यार करता था और उनका सम्मान करता था। मैं उन्हें मिस करूंगा।

Next Story