undefined

चिराग को रोशनी देने की उम्मीद में तेजस्वी

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव ने लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के नेता चिराग पासवान को साथ आने का ऑफर देते हुए 5 जुलाई को रामविलास पासवान की जयंती मनाने का ऐलान किया है।

चिराग को रोशनी देने की उम्मीद में तेजस्वी
X

पटना। बिहार में पासवान परिवार में राजनीतिक उठपटक के बीच राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव ने लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के नेता चिराग पासवान को साथ आने का ऑफर देते हुए 5 जुलाई को रामविलास पासवान की जयंती मनाने का ऐलान किया है। इस मौके पर पार्टी दफ्तर में उनकी फोटो पर पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता माल्यार्पण करेंगे। उसी दिन राजद का स्थापना दिवस भी है।

बिहार की सियासत में उथल पुथल के बीच दिवंगत सांसद की जयंती मनाने का यह निर्णय गुरुवार को राजद कार्यालय में नेता प्रतिपक्ष की मौजूदगी में हुई पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक में लिया गया। इससे पूर्व बुधवार को पटना पहुंचते ही तेजस्वी यादव ने यह कहते हुए चिराग को साथ आने का आमंत्रण दिया था कि वो तय करें कि अब उन्हें किधर रहना है। बिहार वापसी के साथ ही नेता प्रतिपक्ष सक्रिय हो गए हैं। गुरुवार की दोपहर वे वीरचंद पटेल मार्ग स्थित पार्टी कार्यालय पहुंचे। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह सहित पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं संग आगामी पांच जुलाई को होने वाले पार्टी के 25वें स्थापना दिवस कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर चर्चा की। सुबह 11 बजे से होने वाले स्थापना दिवस समारोह से पूर्व पार्टी कार्यालय में पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की जयंती मनेगी। उन्हें श्रद्धांजलि दी जाएगी।

Next Story