undefined

टीएमसी का दावाः 100 शुभेंदु अधिकारी भी ममता को नहीं हरा पाएंगे

मंच से ही ममता बनर्जी ने चंडीपाठ किया और कहा कि मैं एक ब्राह्मण हूं, ऐसे में मुझे कोई हिंदुत्व न सिखाए।

टीएमसी का दावाः 100 शुभेंदु अधिकारी भी ममता को नहीं हरा पाएंगे
X

नंदीग्राम। टीएमसी ने कहा है कि सौ शुभेंदु अधिकारी भी आ जाएं तो ममता बनर्जी को नहीं हरा सकेंगें। सीएम ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में कुटिया बनाने का फैसला लिया है।

शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम सीट से ममता बनर्जी को 50,000 वोटों से मात देने की चुनौती दी है। वहीं टीएमसी का कहना है कि यहां 100 अधिकारी भी लड़ें तो ममता को टक्कर नहीं दे पाएंगे। दूसरी ओर सीएम ममता बनर्जी ने एक रैली के दौरान नंदीग्राम में अपनी एक कुटिया बनाने का ऐलान करते हुए कहा कि मैंने नंदीग्राम में किराये पर एक साल के लिए एक घर लिया है। मैं हर तीन महीने पर यहां आऊंगी। यहां उनके मुकाबले बीजेपी ने इस सीट से शुभेंदु अधिकारी को उतारने का ऐलान किया है। शुभेंदु अधिकारी यहां के स्थानीय नेता हैं और बीते विधानसभा चुनाव में उन्हें यहां 67 फीसदी वोट मिले थे। मंगलवार को मंच से ही ममता बनर्जी ने चंडीपाठ किया और कहा कि मैं एक ब्राह्मण हूं, ऐसे में मुझे कोई हिंदुत्व न सिखाए।

दूसरी ओर शुभेंदु अधिकारी 12 मार्च को पर्चा दाखिल करेंगे। इस दौरान स्मृति इरानी और धर्मेंद्र प्रधान जैसे केंद्रीय मंत्री मौजूद होंगे। यही नहीं एक्टर मिथुन चक्रवर्ती भी इस दौरान रहेंगे।

Next Story