undefined

ज्यादा समय तक कांग्रेस में नहीं रहूंगाः कैप्टन अमरिंदर सिंह

कैप्टन ने कहा कि मैंने अपनी स्थिति बिल्कुल स्पष्ट कर दी है कि मैं इस तरह का बर्ताव पसंद नहीं करूंगा। मैं राजनीति में 52 साल से हूं। हर कोई जानता है कि मेरे अपने सिद्धांत और मत हैं और जिस तरह से मेरे साथ सलूक किया गया

ज्यादा समय तक कांग्रेस में नहीं रहूंगाः कैप्टन अमरिंदर सिंह
X

नई दिल्ली। बीजेपी में शामिल होने की चर्चाओं पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सीधे तौर पर जवाब तो नहीं दिया, बस इतना कहा कि मैं फिलहाल कांग्रेस में हूं, लेकिन ज्यादा समय तक कांग्रेस में नहीं रहूंगा।

एक टीवी चैनल के साथ साक्षात्कार में पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बताया है कि वह एनएसए अजीत डोभाल से राष्ट्रीय सुरक्षा के मसलों पर मिले हैं। उन्होंने बताया कि गृह मंत्री अमित शाह के साथ किसानों के मुद्दों पर चर्चा हुई। यह पूछे जाने पर कि क्या गृह मंत्री अमित शाह और एनएसए अजीत डोभाल से क्या सिद्धू के पाकिस्तान से संबंध को लेकर कोई चर्चा हुई? इस सवाल पर कैप्टन ने कहा कि मैंने पाकिस्तान से आ रहे हथियारों की खेप पर चर्चा की। वह क्यों भेज रहा है, उसका मकसद क्या है। पाकिस्तान कौन से स्लीपर सेल को यूज करेगा। हथियार दिवाली मनाने के लिए तो नहीं आ रहे हैं। कैप्टन ने कहा कि दिल्ली से भेजे गए तीनों पर्यवेक्षकों के फोन आए कि पीसीसी में इकट्ठे हो। सीएम के घर किसी को भी नहीं जाना। अगर 50 साल के बाद आप मुझ पर शक करते हो, मेरी विश्वसनीयता पर सवाल है तो फिर कुछ बाकी नहीं रह जाता। जब मेरा भरोसा नहीं रहा तो मेरे रहने का क्या मतलब है।

कैप्टन ने कहा कि मैंने अपनी स्थिति बिल्कुल स्पष्ट कर दी है कि मैं इस तरह का बर्ताव पसंद नहीं करूंगा। मैं राजनीति में 52 साल से हूं। हर कोई जानता है कि मेरे अपने सिद्धांत और मत हैं और जिस तरह से मेरे साथ सलूक किया गया....देखिए, साढ़े 10 बजे सीपी रिंग करती हैं कि आप रिजाइन कर दो। मैंने एक बार भी उनसे नहीं पूछा क्यों, मैं तुरंत कर दूंगा। 4 बजे मैं गवर्नर को इस्तीफा दे आया। इंटरव्यू में बीजेपी में शामिल होने की चर्चाओं पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सीधे तौर पर जवाब तो नहीं दिया, बस इतना कहा कि मैं फिलहाल कांग्रेस में हूं, लेकिन ज्यादा समय तक कांग्रेस में नहीं रहूंगा।

Next Story