undefined

पश्चिम बंगाल ममता पर योगी का हिंदुत्व हमला

पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी का जिक्र करते ुहुए योगी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाकर उनके सपने को पूरा करने का काम किया है। इसके साथ ही सीएम योगी ने अयोध्या में बन रहे राम मंदिर का भी जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा पश्चिम बंगाल में सांस्कृतिक पुनर्जागरण का काम करेगी।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के चुनाव में भाजपा ने जहां पूरी ताकत झोंक रखी है, वहीं उत्तर प्रदेशर के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस को सांप्रदायिक ताकतों की कठपुतली बताते हुए कहा कि छल और धोखे से लव जिहाद की घटनाओं के अलावा तुष्टिकरण की नीति के चलते सरकार न तो गोतस्करी को रोक पा रही है। सांस्कृतिक अग्रदूत रहे प बंगाल में अराजकता का माहौल है। यहां के लोग यूपी में रोजगार के लिए जाते हैं।

योगी ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में बेकारी का यह हाल है कि व्यक्ति रोजगार के लिए यूपी का रुख कर रहा है। इन लोगों की विकास में कोई रुचि नहीं है। केंद्र सरकार ने आयुष्मान भारत के नाम से 5 लाख रुपये की स्वास्थ्य बीमा योजना शुरू की है, लेकिन ममता सरकार ने बंगाल के गरीबों को इसके लाभ से वंचित कर दिया। पीएम किसान स्कीम का लाभ यूपी में 2 करोड़ 42 लाख किसानों को मिल रहा है, लेकिन पश्चिम बंगाल के किसानों को इसका लाभ ममता सरकार के कारण नहीं मिल पाया। ममता पर सांप्रदायिक तुष्टिकरण का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि जब दुर्गा पूजा और मुहर्रम की बात आई तो ममता सरकार ने पूजा पर तो रोक लगा दी, लेकिन मुहर्रम के जुलूसों को अनुमति दी गई। पश्चिम बंगाल में हिंदुओं की भावनाओं से खिलवाड़ किया जाता है और पूजा पर रोक लगाई जाती है। भाजपा सरकार आएगी तो इस तरह का तुष्टिकरण बंद होगा। पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी का जिक्र करते ुहुए योगी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाकर उनके सपने को पूरा करने का काम किया है। इसके साथ ही सीएम योगी ने अयोध्या में बन रहे राम मंदिर का भी जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा पश्चिम बंगाल में सांस्कृतिक पुनर्जागरण का काम करेगी।

Next Story