Top
undefined

इंग्लैंड के साथ वनडे की भारतीय टीम में तीन नए चेहरे

टी20 के बाद वनडे टीम में भी सूर्यकुमार यादव को शामिल किया गया। इसके अलावा कुणाल पांड्या, मोहम्मद सिराज और प्रसिद्ध कृष्णा पहली बार वनडे टीम में जगह बनाने में सफल रहे हैं। टेस्ट मैचों में खराब फाॅर्म के बावजूद शुभमन गिल को भी टीम में रखा गया है।

इंग्लैंड के साथ वनडे की भारतीय टीम में तीन नए चेहरे
X

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच प्रस्तावित तीन एक दिवसीय मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया में तीन नए चेहरों को शामिल किया गया है। टी20 के बाद वनडे टीम में भी सूर्यकुमार यादव को शामिल किया गया। इसके अलावा कुणाल पांड्या, मोहम्मद सिराज और प्रसिद्ध कृष्णा पहली बार वनडे टीम में जगह बनाने में सफल रहे हैं। टेस्ट मैचों में खराब फाॅर्म के बावजूद शुभमन गिल को भी टीम में रखा गया है।

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टी20 सीरीज इस समय 2-2 की बराबरी पर है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए चैथे टी20 मैच में भारत की टीम ने इंग्लैंड को रोमांचक मैच में 8 रनों से हराया। टीम इंडिया की तरफ से सूर्यकुमार यादव ने अपनी डेब्यू इनिंग में 57 रनों की शानदार पारी खेली, जबकि श्रेयस अय्यर ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 37 रनों की आतिशी पारी खेली। गेंदबाजी में भारत की तरफ से शार्दुल ठाकुर ने तीन विकेट झटके। सीरीज का पांचवां और अंतिम मैच 20 मार्च को इसी मैदान पर खेला जाएगा।

भारत को इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच 23 मार्च को पुणे में खेला जाएगा। टीम में वाॅशिगंटन सुंदर को शामिल किया गया है। टी20 सीरीज में आउट आॅफ फाॅर्म चल रहे केएल राहुल को भी टीम में रखा गया है, जबकि ऋषभ पंत टी20 के बाद वनडे टीम में भी वापसी करने में कामयाब रहे हैं। भुवनेश्वर कुमार को भी टीम में जगह दी गई है। मोहम्मद सिराज को टेस्ट मैचों में लगातार अच्छे प्रदर्शन का तोहफा मिला है। वहीं चैथे टी20 मैच में शानदार अर्थशतकीय पारी खेलने वाले सूर्यकुमार यादव वनडे टीम में अपनी जगह बनाने में सफल रहे हैं। अपने डेब्यू मैच में शानदार अर्धशतकीय पारी खेलने वाले ईशान किशन को हालांकि टीम में जगह नहीं दी गई है।

Next Story