undefined

आईपीएल में आज जमकर बरसेगा पैसा

आईपीएल में आज जमकर बरसेगा पैसा
X

मुंबई. विश्व क्रिकेट की सबसे बड़ी आईपीएल लीग के लिए 12 और 13 फरवरी के दिन कई खिलाड़ियों पर पैसों की बारिश होगी. युवा श्रेयस अय्यर से लेकर फाफ डुप्लेसिस, ड्वेन ब्रावो सभी खिलाड़ी 10 इंडियन प्रीमियर लीग टीमों को अपनी ओर खींचेंगे. सभी टीमें एक बड़े पर्स एमाउंट के साथ मेगा ऑक्शन के मैदान में लड़ाई के लिए उतरेंगी. कुल 558 करोड़ रुपए 590 खिलाड़ियों पर खर्च किए जाने हैं, इसमें से 370 खिलाड़ी भारतीय हैं और 220 खिलाड़ी विदेशी.

इस बार मेगा ऑक्शन में पुराने रिकॉर्ड भी ध्वस्त हो सकते हैं. कई टीमें अपनी जरूरत के हिसाब कुछ खिलाड़ियों पर जमकर पैसे खर्च कर सकती हैं. मेगा ऑक्शन के पहले दिन की काफी एक्शन को देखने को मिल सकता है. ऑक्शन की शुरुआत मार्की खिलाड़ियों पर बोली लगने से होनी है. इस लिस्ट में श्रेयस अय्यर, रविचंद्रन अश्विन, शिखर धवन, मोहम्मद शमी, ट्रेंट बोल्ट, कैगिसो रबाडा, फाफ डुप्लेसिस, क्विंटन डिकॉक, डेविड वॉर्नर, पैस कमिंस जैसे बड़े खिलाड़ी शामिल हैं.

इन सभी खिलाड़ियों के लिए टीमों ने एक बड़ा एमाउंट पहले से ही रिजर्व कर रखा है. सभी खिलाड़ियों के लिए बिडिंग वॉर की उम्मीद की जा रही है. श्रेयस अय्यर, कैगिसो रबाडा जैसे खिलाड़ियों पर जमकर बोली लगने की उम्मीद है. पहले दिन 161 खिलाड़ियों पर बोली लगेगी. ईशान किशन पर भी सभी की नजरें होगी. किशन इस मेगा ऑक्शन में धमाल मचा सकते हैं. साथ ही अनुभवी सुरेश रैना को भी एक अच्छी डील की उम्मीद है.

Next Story