Top
undefined

इंग्लैंड से पहली हार का हिसाब चुकता,, 317 रन से जीता मैच

चेन्नई के चेपाॅक स्टेडियम में खेले गए टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में उसने इंग्लैंड को 317 रनों से हरा दिया है। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। भारतीय टीम की शानदार जीत के हीरो आर अश्विन रहे। उन्होंने मैच में कुल 8 विकेट लिए और शतक जड़ा।

इंग्लैंड से पहली हार का हिसाब चुकता,, 317 रन से जीता मैच
X

चेन्नई। भारतीय टीम ने चेन्नई में इंग्लैंड को 317 रन से हराकर पहले टेस्ट मैच में मिली हार का बदला ले लिया है। चेन्नई के चेपाॅक स्टेडियम में खेले गए टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में उसने इंग्लैंड को 317 रनों से हरा दिया है। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। भारतीय टीम की शानदार जीत के हीरो आर अश्विन रहे। उन्होंने मैच में कुल 8 विकेट लिए और शतक जड़ा। भारतीय टीम ने इंग्लैंड को 482 रनों का टारगेट दिया था। जवाब में इंग्लैंड की पूरी टीम 164 रनों पर आउट हो गई।

भारत ने दूसरा टेस्ट मैच 317 रनों से जीत लिया है। इंग्लैंड की ओर से आउट होने वाले आखिरी बल्लेबाज मोईन अली रहे। कुलदीप यादव ने उन्हें ऋषभ पंत के हाथों स्टंप कराया। कुलदीप का ये दूसरा विकेट रहा। मोईन अली ने 18 गेंदों में 43 रन बनाए। वो इंग्लैंड की ओर से टाॅप स्कोरर रहे। वहीं, भारत की ओर से अक्षर पटेल ने सबसे ज्यादा 5 विकेट लिए। इसके अलावा आर अश्विन ने 3 और कुलदीप यादव ने 2 विकेट झटके।

Next Story