Top
undefined

न्यूजीलैंड के ग्रेग बार्कले आईसीसी के अध्यक्ष बने

वह आईसीसी मेन्स क्रिकेट वल्र्ड कप 2015 के निदेशक थे और बोर्ड के पूर्व सदस्य और नाॅर्दर्न डिस्ट्रिक्ट्स क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष हैं।

न्यूजीलैंड के ग्रेग बार्कले आईसीसी के अध्यक्ष बने
X

नई दिल्ली। दूसरे दौर के मतदान के बाद भारत के शशांक मनोहर के स्थान पर न्यूजीलैंड के ग्रेग बार्कले को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद आईसीसी का नया स्वतंत्र अध्यक्ष चुना गया है।

आॅकलैंड बेस्ड वाणिज्यिक वकील बार्कले, 2012 से न्यूजीलैंड क्रिकेट के निदेशक रहे हैं और वर्तमान में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के बोर्ड में एनजैडसी के प्रतिनिधि हैं। वह एक स्वतंत्र क्षमता में आईसीसी का नेतृत्व करने के लिए एनजैडसी में अपने पद से हट जाएंगे। वह आईसीसी मेन्स क्रिकेट वल्र्ड कप 2015 के निदेशक थे और बोर्ड के पूर्व सदस्य और नाॅर्दर्न डिस्ट्रिक्ट्स क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष हैं। ग्रेग विभिन्न न्यूजीलैंड और आॅस्ट्रेलियाई कंपनियों के साथ बोर्ड के पदों पर एक अनुभवी कंपनी निदेशक हैं। अपनी नियुक्ति पर टिप्पणी करते हुए ग्रेग बार्कले ने कहा कि यह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के अध्यक्ष के रूप में चुने जाने का सम्मान है । मुझे उम्मीद है कि हम खेल का नेतृत्व करने के लिए एक साथ आ सकते हैं और एक मजबूत स्थिति में वैश्विक महामारी से उभर सकते हैं और विकास के लिए तैयार हो सकते हैं।

Next Story