Top
undefined

टिकट ना मिलने पर बोले गुप्तेश्वर पांडेः कभी कभी ऐसा होता है

पांडेय ने कहा कि पार्टी मुझे क्या जिम्मेदारी देती है वो पार्टी सोचेगी, लेकिन मुझे जो जिम्मेदारी मिलेगी मैं वही काम करूंगा। उन्होंने कहा कि मैं ठगा नहीं गया हूं क्योंकि बिहार के सीएम नीतीश कुमार किसी को ठगते नहीं हैं।

टिकट ना मिलने पर बोले गुप्तेश्वर पांडेः कभी कभी ऐसा होता है
X

पटना। वीआरएस लेने वाले पूर्व डीजीपी और जदयू नेता गुप्तेश्वर पांडेय ने विधानसभा टिकट को लेकर कहा कि राजनीति में कभी-कभी ऐसा होता है कि जिसे आप सोचते हैं वो नहीं होता। मैं पार्टी का सजग सिपाही हूं।

मीडिया से वार्ता करते हुए पांडेय ने कहा कि पार्टी मुझे क्या जिम्मेदारी देती है वो पार्टी सोचेगी, लेकिन मुझे जो जिम्मेदारी मिलेगी मैं वही काम करूंगा। उन्होंने कहा कि मैं ठगा नहीं गया हूं क्योंकि बिहार के सीएम नीतीश कुमार किसी को ठगते नहीं हैं। राजनीति में कभी-कभी ऐसा जरूर होता है कि जो आप सोचो वह नहीं हो सके। गुप्तेश्वर ने कहा की राजनीति में बहुत सारी मजबूरियां होती हैं। अब एनडीए को सोचना है कि मैं क्या करूंगा लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि मैं पार्टी का सच्चा सिपाही हूं। बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में टिकट के प्रबल दावेदार गुप्तेश्वर पांडेय को जेडीयू ने बिहार की किसी भी सीट से टिकट नहीं दिया।

Next Story