Top
undefined

भंगेडी और चरसी हैं इमरान खानः पूर्व क्रिकेटर सरफराज नवाज का दावा

सरफराज ने कहा, वह कुछ सूंघते भी हैं, वह भांग का भी सेवन करते हैं। वह ऐसा लंदन और यहां तक कि मेरे घर में ऐसा करते रहे हैं।

भंगेडी और चरसी हैं इमरान खानः पूर्व क्रिकेटर सरफराज नवाज का दावा
X

नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी सरफराज नवाज ने अपने पूर्व साथी और देश के मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि पाकिस्तान के लिए खेलने के दौरान इमरान खान ड्रग्स का सेवन किया करते थे।

सर्वकालिक महान आलराउंडर्स में शामिल इमरान की कप्तानी में ही पाकिस्तान ने 1992 का क्रिकेट वल्र्ड कप जीता था। इमरान ने अपने करियर में 362 टेस्ट और 182 वनडे इंटरनैशनल विकेट लिए। पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज सरफराज नवाज ने दावा किया कि उन्होंने 1987 में इमरान खान को ड्रग्स का सेवन करते हुए खुद देखा है। नवाज ने कहा कि उन्होंने इमरान को चरस पीते हुए देखा है। उन्होंने इल्जाम लगाया कि इमरान कोकीन का भी सेवन करते हैं। इंटरनेट पर वायरल पाकिस्तानी वीडियो में सरफराज ने यह भी दावा किया कि वह इस बात के अकेले गवाह नहीं हैं। उन्होंने यह भी कहा कि अगर उनका दावा गलत है तो इमरान उन्हें अदालत में ले जा सकते हैं। सरफराज ने कहा कि 1987 में पाकिस्तान और इंग्लैंड की सीरीज के दौरान जब इमरान का प्रदर्शन अपने चरम पर नहीं था तब इमरान इस्लामाबाद में उनके घर पर आए थे और खाने के बाद ड्रग्स का सेवन किया था। सरफराज ने कहा, वह कुछ सूंघते भी हैं, वह भांग का भी सेवन करते हैं। वह ऐसा लंदन और यहां तक कि मेरे घर में ऐसा करते रहे हैं। 1987 में जब पाकिस्तान और इंग्लैंड का मुकाबला हो रहा था, तो उन्होंने अच्छी गेंदबाजी नहीं की। वह मेरे घर आए और साथ में मोहसिन खान, अब्दुल कादिर और सलीम मलिक भी थे। खाने के बाद उसने चरस पी थी।

Next Story