undefined

मीराबाई चानू ने सिल्वर मेडल जीतकर खोला भारत का खाता

दूसरे दिन दीपिका कुमारी-प्रवीण जाधव की जोड़ी को तीरंदाजी के मिक्स्ड टीम इवेंट के क्वार्टर फाइनल में कोरियाई जोड़ी से हार का सामना करना पड़ा है। इसके अलावा भारत के स्टार शूटर सौरव चौधरी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए क्वालीफिकेशन राउंड में टाप पाजीशन हासिल करके फानइल में जगह बनाई।

मीराबाई चानू ने सिल्वर मेडल जीतकर खोला भारत का खाता
X

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की बाधाओं के बीच चल रहे टोक्यो ओलंपिक के दूसरे दिन वेट लिफ्टिंग मीराबाई चानू ने जीता सिल्वर मेडल जीत कर भारत का खाता खोल दियार।

ओलंपिक में दूसरे दिन भारतीय खिलाड़ी कई स्पर्धाओं में मेडल के लिए जोर लगा रहे हैं। इसमें तीरंदाजी, निशानेबाजी, बैडमिंटन, हाकी, जूडो, रोइंग, टेबल टेनिस, टेनिस और वेटलिफ्टिंग शामिल हैं। इस बीच चानू के मैडल से ओलंपिक में भारत का खाता खुल गया है। वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने सिल्वर मेडल जीता है। दूसरे दिन दीपिका कुमारी-प्रवीण जाधव की जोड़ी को तीरंदाजी के मिक्स्ड टीम इवेंट के क्वार्टर फाइनल में कोरियाई जोड़ी से हार का सामना करना पड़ा है। इसके अलावा भारत के स्टार शूटर सौरव चौधरी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए क्वालीफिकेशन राउंड में टाप पाजीशन हासिल करके फानइल में जगह बनाई। आज भारतीय पुरुष हाकी टीम ने भी शानदार प्रदर्शन करते हुए न्यूजीलैंड को 3-2 से हराकर जीत से आगाज किया है।

Next Story