undefined

मोदी ने की थी मीराबाई चानू समेत दो एथलीट्स की मदद

मणिपुर के सीएम एन. बीरेन सिंह ने बताया कि पीएम मोदी ने दो एथलीट्स को मेडिकल केयर की सुविधा मुहैया कराई थी और टोक्यों ओलंपिक से पहले अमेरिका में ट्रेनिंग की व्यवस्था भी कराई थी।

मोदी ने की थी मीराबाई चानू समेत दो एथलीट्स की मदद
X

नई दिल्ली। ओलंपिक खेलों के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी न केवल लगातार खिलाडियों को फोन कर उनकी हौसला अफजाई करते नजर आए बल्कि दो एथलीट्स की निजी तौर पर मदद की थी। मणिपुर के सीएम एन. बीरेन सिंह ने बताया कि पीएम मोदी ने दो एथलीट्स को मेडिकल केयर की सुविधा मुहैया कराई थी और टोक्यों ओलंपिक से पहले अमेरिका में ट्रेनिंग की व्यवस्था भी कराई थी। बीरेन सिंह फिलहाल दिल्ली में हैं और पीएम नरेंद्र मोदी समेत कई सीनियर नेताओें से मिलने वाले हैं। बीरेन सिंह ने कहा कि उन्होंने इसी सप्ताह पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी और मीराबाई चानू की मदद के लिए धन्यवाद बोला था।

मणिपुर के सीएम ने कहा कि मैं बेहद खुश हूं कि महज 30 लाख की आबादी वाले हमारे राज्य से फिलहाल 5 ओलंपियन हैं। अब तक मणिपुर ने देश को 19 ओलंपियन दिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने मीराबाई चानू और नीलकांता शर्मा को नौकरी दिए जाने का भी वादा किया। सिंह ने कहा कि मीराबाई चानू ने एक कार्यक्रम के दौरान बताया था कि कैसे पीएम नरेंद्र मोदी ने उनकी मदद की है। उन्होंने कहा कि मैं पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से उन्हें मदद मिलने के खुलासे पर हैरान था। चानू ने बताया था कि यदि उन्हें अपने मसल आपरेशन और प्रैक्टिस के लिए अमेरिका जाने का मौका नहीं मिलता तो वह यह लक्ष्य हासिल नहीं कर पातीं। उन्होंने बताया कि कैसे पीएम मोदी ने उन्हें सीधे तौर पर मदद की थी। पीएम मोदी ने एथलीट की मदद की और हर चीज के बारे में बारीकी से जानकारी रखते थे। मणिपुर के लोगों को इस बात की खुशी है कि पीएम मोदी ने उनकी हेल्प की।

Next Story