undefined

अलीगढ़ एसएसपी को बीजेपी विधायक ने दी खुली धमकी

अलीगढ़ एसएसपी को बीजेपी विधायक ने दी खुली धमकी
X

पुलिस और विधायक का टकराव रुकने का नाम नहीं ले रहा है। मामूली बात को प्रतिष्ठा का विषय बनाकर पार्टी कार्यकर्ता सरकारी काम काज ममें रुकावट डाल रहे हैं। ताजी घटना यूपी के अलीगढ़ की है जहां सत्ताधारी पार्टी के विधायक ने एसएसपी को खुलेआम धमकी दे दी।

अलीगढ़ में पुलिस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच विवाद इस हद तक बढ़ गया कि संजीव राजा, बीजेपी शहर विधायक ने पुलिस को खुली चुनौती दे डाली। वहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं की मानें तो पुलिस ने उनके एक कार्यकर्ता को थाने ले जाकर मारपीट किया।

आक्रोशित बीजेपी नेता की मांग थी आरोपी पुलिसकर्मी को बर्खास्‍त किया जाए। घटना के बारे में जानकारी करने पर पता मालूम हुआ कि थाना बन्नादेवी क्षेत्र के महावीर गंज का है। देर रात एक युवक, तनिष्क बाइक से अपने घर लौट रहा था। ड्यूटी पर तैनात पुलिस कॉन्स्टेबल ने तनिष्क से गाड़ी के कागज मांगे। युवक मौके पर गाड़ी के कागज़ात नहीं दिखा सका तब उसे थाने लाया गया।

थाने पर युवक ने पुलिसकर्मियों को बताया कि वह बीजेपी का बूथ अध्‍यक्ष हैं और ग्रुप स्‍टडी करके घर वापस लौट रहा है। युवक का आरोप है कॉन्‍स्‍टेबल ने उनकी एक न सुनी बल्कि उन्‍होंने बीजेपी नेता संजय गोयल से बात करने को कहा तो उनके साथ बदतमीज़ी की गई।

बीजेपी के शहर विधायक संजीव राजा को कार्यकर्ता के साथ दुर्व्यवहार की जानकारी को मिली तो कार्यकर्ताओं को लेकर उन्‍होंने देर रात थाना घेर लिया। थाने में बेहद आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। विधायक संजीव राजा ने इन दौरान कहा, 'पुलिस का रवैया जब बीजेपी कार्यकर्ता के साथ इतना बुरा है तो आम जनता के साथ क्‍या होगा।

विधायक ने चेतावनी भरे लहजे में कहा मैं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अलीगढ़ को स्पष्ट रूप से चेतावनी देता हूँ कि वह अपने पुलिसकर्मियों को संभाल लें वरना भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता उन्हें संभाल लेंगे। कहा, बीजेपी कार्यकर्ता कमज़ोर नहीं हैं। वहीं तनिष्‍क ने आरोप लगाया कि उन्‍हें 2 जीप में थाने लाया गया जहां थाने के अंदर लगभग 15 से 20 पुलिस वालों ने घसीट-घसीट कर मारा। युवक ने दावा किया थाने के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में मारपीट की वीडियो रिकॉर्डिंग मौजूद है।

Next Story