undefined

गोरखपुर में बदमाशों का कहर माँ-बेटी पर की फायरिंग माँ की मौत, बेटी की हालत नाज़ुक

गोरखपुर में बदमाशों का कहर  माँ-बेटी पर की फायरिंग  माँ की मौत, बेटी की हालत नाज़ुक
X

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बदमाशों का कहर जारी है। अन्य जनपदों की क्या बात करें खुद मुख्यमंत्री योगी के जनपद गोरखपुर में बेलगाम अपराधियों ने पुलिस के इकबाल को चुनौती दी है। आपको बता दें गोरखपुर में बाइक सवार बेखौफ बदमाश एक महिला और उसकी बेटी को गोली मारकर आराम से फरार हो गए। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। बेटी का काफी खून बह जाने की वजह से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बदमाशों की गोलीबारी से इलाका थर्रा उठा। अचानक गोली चलने से इलाके में भगदड़ मच गई। पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी कर दिया गया है।

पुलिस को मृतका के पास मिले कागज़ात से पता चला कि महिला कुशीनगर जिले के अहिरौली प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्‍यापिका थीं। पुलिस ने शक के आधार पर मृतका के मायके के पास रहने वाले एक शख्स को पूछताछ के लिए उठाया है। पुलिस ने बताया कि गोरखपुर के बशारतपुर की रहने वाली निवेदिता मेजर उर्फ डेविना अपनी 18 साल की बेटी डेलसिया के साथ स्कूटी से मायके जा रही थीं। पानी की टंकी के पास पहुंचते ही कुछ दूरी से पीछा कर रहे बाइक सवार बदमाशों ने घेर कर फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से मां और बेटी लड़खड़ा कर स्कूटी से नीचे गिर गईं। वहीं फायरिंग की आवाज़ सुनकर आस-पास के लोग इकठ्ठा हुए इतनी देर में बदमाश रफूचक्कर हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने 112 नम्बर पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर एसएसपी मौके पर भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। इस बीच घायल महिला व बेटी को बीआरडी मेडिकल कॉलेज भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया। वहीं अत्याधिक रक्तस्राव के चलते लड़की की हालत नाजुक बनी हुई है।

शव की जाँच करके डॉक्टर्स ने बताया कि पीठ में गोली लगने की वजह से महिला की मौके पर मौत हो गई, वहीं बेटी को सीने में गोली लगी है। मामले की जांच के लिए 2 पुलिस टीमों का गठन हो गया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है। मुख्यमंत्री का गृह जनपद होने के नाते काफी संवेदनशील है। वहीं एसएसपी जोगिंदर कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आवश्‍यक कार्रवाई की जा रही है। कहा, बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी करने के लिए पुलिस की दो टीमें संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही हैं।

Next Story