Top
undefined

मिठाई खाई और फांसी पर झूल गया प्रेमी युगल

मिठाई खाई और फांसी पर झूल गया प्रेमी युगल
X

कन्नौज। प्रेमी युगल ने पेड़ पर लटककर फांसी लगा आत्महत्या कर ली। खेतों पर गए ग्रामीणों ने दोनों के शवों को पेड़ पर लटके देख पुलिस को सूचना दी । पुलिस को शव के पास लिफाफे में मिठाई और पानी की खाली बोतल मिली है। जिससे यह पता लगा कि खुदकुशी के पहले दोनों ने मिठाई खाई है फिर दोनों एक साथ फांसी के फंदे पर झूल गए।

पुलिस के अनुसार कन्नौज जिले के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के बलनपुर गांव निवासी 21 वर्षीय अभय कुमार उर्फ भूरा पुत्र सुरेंद्र दोहरे दिल्ली में रहकर प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। उसका गांव की ही रहने वाले 19 वर्षीय उपासना पुत्री विमलेश पाल से करीब दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ही एक दूसरे से शादी करना चाहते थे। इस बात जानकारी होने पर उपासना के पिता विमलेश पाल ने उपासना की शादी औरैया के बेला कस्बे में तय कर दी थी। 18 सितंबर को सगाई भी हो गई थी और 25 नवंबर को शादी होनी थी।

आज सुबह ग्रामीणों ने दोनों के शव पेड़ से लटके हुए देखे तो हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर कोतवाली प्रभारी इंद्रपाल सरोज फॉरेंसिंक टीम के साथ पहुंच गए और छानबीन की। पुलिस को मौके से एक लिफाफे में कुछ मिठाई और एक पानी की खाली बोतल मिली। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, प्रेमिका की सगाई तय होने की बात सुनकर प्रेमी आहत होकर दिल्ली से सीधा अपने गांव बलनपुर पहुंचा, जहां उसने अपनी प्रेमिका के साथ रात को गांव के बाहर एक पेड़ पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस को शव के पास लिफाफे में मिठाई और पानी की खाली बोतल मिली है। जिससे यह पता लगा कि खुदकुशी के पहले दोनों ने मिठाई खाई है, फिर दोनों एक साथ फांसी के फंदे पर झूल गए।

Next Story