undefined

मायके गयी बीवी के ना लौटने से दुखी युवक ने खुद को मारी गोली, मौत

लखनऊ में जानकीपुरम विस्तार सेक्टर तीन में शुक्रवार दोपहर पत्नी के मायके जाने से दुखी असलम (32) ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। असलम ने पहले अपने घर के बाहर खड़ी कार में जमकर शराब पी। इसके बाद फुल वॉल्यूम में कार का म्यूजिक सिस्टम ऑन कर दिया। आसपास के लोगों ने उसे टोका तो गाली-गलौज करके भगा दिया। इसके बाद अवैध असलहा से कार के सामने खड़े होकर विंड स्क्रीन पर फायर झोंक दिया। गोली की आवाज सुनकर हड़कंप मच गया। इससे पहले कि लोग मौके पर पहुंचते, असलम ने खुद को गोली मार ली। सूचना पर आई पुलिस उसे अस्पताल ले गई जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
थाना प्रभारी अभिषेक त्रिपाठी ने बताया कि असलम मूलरूप से लखीमपुर खीरी का रहने वाला था। यहां वह पत्नी चांदनी और बेटे रहमान व बेटी खुशबू के साथ रहकर बिजली मिस्त्री का काम करने के अलावा दो ई-रिक्शा चलवाता था। चांदनी गोरखपुर की है और दोनों का निकाह करीब नौ साल पहले हुआ था। पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा व कहासुनी होती रहती थी। असलम की बहन सबीना का कहना है कि बकरीद पर चांदनी मायके चली गई थी। कई दिन बाद भी वह लौटने को तैयार नहीं हुई तो असलम उसे मनाने गया, लेकिन चांदनी ने लौटने से इनकार कर दिया। कुछ दिन पहले असलम फिर गोरखपुर गया और दोनों बच्चों को साथ ले आया। शुक्रवार दोपहर को असलम ने पत्नी से कई बार फोन पर बातचीत की पर वह आने को तैयार नहीं हुई। इसके बाद उसने खुदकुशी कर ली।
थाना प्रभारी ने बताया कि असलम को करीब एक साल पहले जानकीपुरम पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उसके पास से ड्रग्स बरामद हुए थे। उसे जेल भेजा गया था। वह जमानत पर छूटा था। पुलिस को मौके से एक तमंचा बरामद हुआ है। असलम के पास अवैध असलहा कहां से आया, पता लगाया जा रहा है।
असलम जिस वक्त तेज आवाज में म्यूजिक चलाकर शराब पी रहा था, पास ही रहने वाले एक युवक ने उसे टोका। युवक ने शराब पीने और म्यूजिक बजाने की वजह पूछी तो वह कार से बाहर निकल आया। युवक का कहना है कि असलम पत्नी को याद कर बुरी तरह से रो रहा था। उसने कहा कि वह बहुत उदास है और जीना नहीं चाहता।
Next Story