Top
undefined

नकली दरोगा ने सिपाही में भर्ती कराने का झांसा देकर युवती से बनाये शारीरिक संबंध, गिरफ्तार

नकली दरोगा ने सिपाही में भर्ती कराने का झांसा देकर युवती से बनाये शारीरिक संबंध, गिरफ्तार
X

बेरोजगारी का फायदा उठाकर शातिर ठग, भोले -भाले लोगों को ठगने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। ऐसा ही एक मामला नगर कोतवाली अयोध्या में सामने आया है जहां एक शातिर व्यक्ति ने नकली दरोगा का चोला ओढ़ लिया और नौकरी दिलाने के नाम पर एक महिला का शारीरिक शोषण करने लगा। डीआईजी एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि, कोतवाली नगर क्षेत्र में ही ब्यूटी पार्लर चलाने वाली एक युवती की जान पहचान इनायतनगर के रहने वाले अरविंद गौतम से हो गई। शातिर अरविंद गौतम ने खुद को पुलिस विभाग का दरोगा बताया। युवती से मुलाकात के वक्त शातिर बाकायदा वर्दी पहने होता था।

ठग के ठाठ बाट और उसे दरोगा की वर्दी में देखकर युवती धोखा खा गई और अरविंद गौतम को पुलिस विभाग का दरोगा समझ बैठी। जालसाज युवक ने युवती को भरोसे में लेने के लिए उसका शहर के एक प्राइवेट लैब से मेडिकल टेस्ट भी कराया। इसके साथ ही युवती का रुदौली तहसील में एफिडेविट भी बनवाया था। जालसाज ने युवती को इस बात का भरोसा दिलाया कि उसकी नौकरी को लेकर कार्यवाही चल रही है। पुलिस को दी जानकारी में युवती का आरोप है कि इसी बीच जालसाज फर्जी दरोगा ने मवई में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

वही डीआईजी एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस को आरोपी के पास से दरोगा की वर्दी भी बरामद हुई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोतवाली नगर क्षेत्र में ही युवती ब्यूटी पार्लर चलाती है। युवती सरकारी नौकरी की तलाश मे थी। इसी बीच सिपाही बनने के लिए फ़र्ज़ी दरोगा के झांसे में आ गयी और अपनी अस्मत गँवा बैठी। सच्चाई का पता लगने के बाद युवती अब अपने किये पर पछता रही है। धोखेबाज युवक को सबक सिखाने के लिए युवती ने नगर पुलिस से मामले की शिकायत की। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फ़र्ज़ी दरोगा को मवई इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि युवती को ठगने के पहले जालसाज़ ने और किसे-किसे ठगा है।

Next Story