undefined

रायबरेली : बेखौफ बदमाशों ने बेरहमी से गला रेतकर माँ-बेटी को उतारा मौत के घाट

रायबरेली : बेखौफ बदमाशों ने बेरहमी से गला रेतकर माँ-बेटी को उतारा मौत के घाट
X

अपराध पर सख्त नकेल कसने की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश का सार्थक परिणाम देखने को नहीं मिल रहा है। यूपी में रोजाना हत्याएं हो रही हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के रायबरेली के नसीराबाद थाना क्षेत्र का है। यहां घर मे सो रही मां बेटी की धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या कर दी गई। यह खबर आग की तरह पूरे गांव में फैल गई, मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिस को सूचना दी गई, आलाधिकारी फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मां के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। गंभीर रूप से घायल बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया था जहां उसकी मौत हो चुकी है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार लखनऊ-प्रतापगढ़ राजमार्ग स्थित जनपद रायबरेली के नसीराबाद थाना क्षेत्र के हाजीपुर गांव निवासी जमील अपनी पत्नी सफीकुन निशा व बेटी तमन्ना के साथ गांव में बने अपने मकान में रहते थे। पुलिस को दी जानकारी में जमील ने बताया कि वो किसी काम से अपनी रिश्तेदारी में गए थे और घर पर उनकी पत्नी व बेटी थे। सुबह देर तक घर का दरवाजा ना खुलने पर पड़ोसियों ने आवाज लगाई। 1 दरवाजे के भीतर से कोई भी जवाब न मिलने पर लोग दरवाजा तोड़कर अंदर गए तो देखा वहां मां बेटी बेसुध पड़ी थीं। आसपास खून फैला हुआ था उन पर धारदार हथियार से हमला किया गया था। दोनों को मरा समझकर मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची।

पुलिस टीम ने मामले की गंभीरता को देखते हुए उच्चाधिकारियों को घटना के बारे में अवगत कराया। जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार फोरेंसिक टीम व अपने अधीनस्थों के साथ मौके पर पहुचे। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की। गंभीर रूप से घायल मां बेटी के शरीर की जांच की तो मां के शरीर में कोई हरकत नहीं हो रही थी वही बेटी की सांसे चल रही थी। बेटी को तत्काल इलाज के लिए भेजा गया। मां के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि परिजनों से ने कुछ लोगो पर शक जताया है साथ ही मामला लूट पाट का भी लग रहा है। कहां, टीम गठित कर दी गई है जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Next Story