undefined

बेकाबू रोडवेज बस से कुचल कर तीन मासूमों की मौत

बेकाबू रोडवेज बस से कुचल कर तीन मासूमों की मौत
X

शामली । बेकाबू रोडवेज बस से कुचल कर तीन मासूमों की मौत हो गई। महिलाओं समेत पांच लोग घायल हो गए। एसपी सुकीर्ति माधव अस्पताल पहुंचे और उन्होंने मरीजों का हाल जाना। एसपी ने पीड़ित परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

सहारनपुर की ओर से आ रही एक रोडवेज बस ने कस्बे में बस का इंतजार कर रहीं महिलाएं और बच्चों को कुचल डाला। हादसे में अलग-अलग परिवारों के तीन बच्चों की मौत हो गई। जबकि एक बच्चा व तीन महिलाओं को गंभीर घायल अवस्था में जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। घटना के बाद पुलिस अधीक्षक ने मौके पर आकर जांच पड़ताल की। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है।

घटना थाना भवन कस्बे के चरथावल बस स्टैंड की है। शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे करीब एक दर्जन यात्री चरथावल बस स्टैंड पर रोडवेज बस का इंतजार कर रहे थे, जबकि कुछ यात्री इसी तिराहे पर मुजफ्फरनगर की ओर अपने घर जाने का इंतजार कर रहे थे। उसी समय एक अनियंत्रित रोडवेज बस मौके पर पहुंची और यात्रियों को कुचल दिया। हादसे में बागपत के एक व मुजफ्फरनगर जिले के अलग-अलग गांव निवासी दो बच्चों की मौत हो गई।

इसके अलावा एक बच्चा व तीन महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गए। फिलहाल घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मृतक

1. मयंक (9 वर्ष) पुत्र मोहित निवासी निरपुड़ा बागपत।

2. रोहित (12 वर्ष) पुत्र देवीचंद निवासी लुहारी खुर्द, मुजफ्फरनगर

3. इशिका (3 वर्ष) पुत्री जोनी निवासी सलेमपुर मुजफ्फरनगर।

घायल

1. अंजु (25 वर्ष) पत्नी मोहित

2. कार्तिक (03 वर्ष) पुत्र मोहित निवासी निरपुड़ा बागपत।

3. जहान्वी (07 वर्ष) पुत्री जोनी निवासी लुहारी खुर्द मुजफ्फरनगर।

4. जूली (23 वर्ष) पत्नी प्रवेश निवासी सलेमपुर, मुजफ्फरनगर।

5. मयंक (9 माह)

Next Story