undefined

संजय सिंह होंगे यूपी में आप के सीएम कैंडीडेट

नोएडा। उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान करने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्‍य संजय सिंह यूपी में मुख्यमंत्री पद का चेहरा रहेंगे।

पत्रकार वार्ता में आप की प्रदेश सचिव मीनाक्षी श्रीवास्‍तव और जिलाध्‍यक्ष भूपेंद्र जादौन ने बताया कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी संजय सिंह को ही मुख्यमंत्री का चेहरा बनाने की मांग की है। पार्टी यूपी में भी पार्टी बिजली, पानी, स्वास्थ्य और शिक्षा के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी। इस मौके पर मीनाक्षी श्रीवास्तव को पार्टी की तरफ से गौतमबुद्धनगर जिला प्रभारी भी नियुक्त किया गया।आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की है। प्रदेश सचिव मीनाक्षी श्रीवास्तव ने बताया कि कार्यकर्ताओं ने चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। आम आदमी पार्टी यूपी में भी दिल्ली की तरफ मुफ्त बिजली-पानी, चिकित्सा आदि मुहैया कराएगी। 24 घंटे बिजली, मोहल्ला क्‍लीनिक, चमचमाते सरकारी स्कूल और महिला सुरक्षा के लिए चप्पे-चप्पे पर कैमरा व रोजगार जैसे तमाम बुनियादी सुविधाएं भी दी जाएंगी।

'यूपी में लागू किया जाएगा दिल्‍ली विकास मॉडल'

वहीं, जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन ने कहा कि यूपी में पार्टियां जाति-धर्म के नाम पर ही चुनाव लड़ती हैं। आम आदमी पार्टी इस परिपाटी को बदलने का काम करेगी। दिल्ली विकास मॉडल को पूरी दुनिया ने सराहा है। यूपी में भी पार्टी इसी मॉडल को लागू करेगी। उन्होंने कहा कि आप के चुनावी रण में उतरने के एलान के बाद से ही योगी सरकार के मंत्री स्कूल और हॉस्पिटल जैसे मुद्दों को उठाने लगे हैं।

Next Story