undefined

यूपी में बेकाबू यौन दरिंदगी के अपराध

यूपी में बेकाबू यौन दरिंदगी के अपराध
X

लखनऊ । योगी आदित्यनाथ सरकार महिलाओं के खिलाफ अपराध पर लगाम न लगाने के तमाम उपाय करने का दावा कर रही है, इसके बावजूद यौन अपराध बेकाबू हैं। बीते दो दिनों में बदायूं और मेरठ में हुई रेप की घटनाओं के अलावा आगरा में एक वॉर्ड बॉय ने 65 साल की बुजुर्ग को कोरोना पॉजिटिव बताकर उससे रेप की कोशिश की है।बदायूं जिले में 50 साल की आंगनबाड़ी सहायिका से गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई। दरिंदों ने प्राइवेट पार्ट में रॉड जैसी चीज भी डालने की कोशिश की। महिला के शरीर पर चोट के गम्भीर निशान भी मिले हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पसली, पैर, फेफड़े भी डैमेज होने की पुष्टि हुई है। इस मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, मुख्य आरोपी महंत अभी फरार है। मुख्यमंत्री ने निर्देश दिए हैं कि अगर एसटीएफ को भी लगाना पड़े तो उन्हें लगाकर जल्द घटना की जांच की जाए। उन्होंने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के निर्देश दिए हैं।

मेरठ में 16 साल की लड़की से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पड़ोसी युवक ने अपने घर में डीजे बजाकर लड़की के साथ उसके घर पर रेप किया। डीजे के शोर में किशोरी की चीख-पुकार की आवाज दबकर रह गई। उधर, पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई न करते हुए उल्टा लड़की के भाई को ही हिरासत में ले लिया। परिवार ने एसएसपी ऑफिस पर जमकर हंगामा किया। हंगामे के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है।

आगरा के जिस एसएन मेडिकल कॉलेज में आगरा और आसपास के जिलों के लोग आंख मूंदकर इलाज कराने आते हैं, वहां के एक वॉर्ड बॉय ने 65 साल की बीमार बुजुर्ग को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की। आरोपी ने बुजुर्ग महिला को कोरोना पॉजिटिव बताकर उसके साथ रेप का प्रयास किया। पहचान छुपाने के लिए वॉर्ड बॉय ने बाकायदा पीपीई किट पहन रखी थी। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, एसएन मेडिकल कॉलेज के ट्रॉमा सेंटर में रविवार देर रात एक 65 वर्षीय महिला इलाज के लिए आई थी। पीड़िता के अनुसार, वहां उसे संविदा पर तैनात वॉर्ड बॉय विजय मिला। उसने कहा कि आपको कोरोना हुआ है और आपका अलग से इलाज होगा। इसके बाद वह बहाने से उसे ऊपर रूम में ले गया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। महिला किसी तरह वॉर्ड से भागने में कामयाब हो गई।

Next Story