undefined

विधानसभा सत्र से पहले होगा विधायकों व कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट

विधानसभा सत्र से पहले होगा विधायकों व कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट
X

लखनऊ । भले ही टीकाकरण चल रहा है, लेकिन उत्तर प्रदेश विधान मंडल की बैठक से पूर्व विधायकों व कर्मचारियों को कोरोना टेस्ट से गुजरना होगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानमंडल के आगामी सत्र से पहले दोनों सदनों के सभी सदस्यों और कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट कराने का निर्देश दिया है। राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री ने बुधवार को अपने सरकारी आवास पर एक उच्च स्तरीय बैठक में अनलॉक व्यवस्था की समीक्षा के दौरान कहा कि राज्य में कोविड-19 संक्रमण की दर में काफी गिरावट होने के बावजूद अब भी हर स्तर पर पूरी सतर्कता बरतने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि विधान मण्डल के आगामी सत्र से पूर्व सभी सदस्यों एवं कार्मिकों का कोविड-19 परीक्षण कराया जाए। गौरतलब है कि राज्य विधानमंडल का सत्र आगामी 18 फरवरी को शुरू हो रहा है। योगी ने कहा कि राज्य में कोविड-19 जांच कार्य पूरी क्षमता से संचालित किया जाए और सुनिश्चित किया जाए कि कोविड प्रोटोकॉल के अनुपालन में कहीं ढिलाई न होने पाए। उनके अनुसार संक्रमित व्यक्तियों के संपर्क वाले लोगों की पहचान का कार्य सतत जारी रखा जाए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना टीकाकरण अभियान के तहत आगामी चार और पांच फरवरी को स्वास्थ्य कर्मियों के टीकाकरण का काम पूरा किया जाए। योगी के अनुसार उसके बाद कोरोना अग्रिममोर्चा कार्मिकों का टीकाकरण किया जाना है इसके लिए सभी जरूरी तैयारियां समय से सुनिश्चित कर ली जाएं।

Next Story