undefined

दुष्कर्म की शिकायत से बौखलाए दबंग

लहरपुर सीतापुर। बलात्कार की पीड़िता के द्वारा मुख्यमंत्री को जनसुनवाई पोर्टल पर भेजी गई शिकायत आईजीआरएस से बौखलाए भट्ठा मालिक कमाल अहमद व उनके साथी अब दबंगई पर आमादा हो गए हैं और उन्होंने पीड़िता के अलावा उनके अन्य परिजनों को भी परेशान करना शुरू कर दिया है।

ताजा मामला तब सामने आया जब बीती रात पीड़ित बंसी के घर के पीछे जिस समय बंसी व उनके परिजन सो रहे थे कोतवाली पुलिस ने जाकर एक मोटरसाइकिल बरामद कर ली और बरामद मोटरसाइकिल को थाने ले आई पीड़ित बंसी का आरोप है कि रात में उसके घर के पीछे दबंग भट्ठा मालिक कमाल अहमद व उनके साथी मोदी उर्फ रामसरन एवं विमल पुत्र मोदी के द्वारा मोटरसाइकिल खड़ी करा कर और उसे चोरी की बता कर पुलिस द्वारा बरामद कराया गया है। इस पूरे षडयंत्र के पीछे कमाल अहमद द्वारा बलात्कार के प्रकरण में सुलह कराने के लिए दबाव बनाने की मंशा है पीड़ित बंसी का कहना है कि उसके भाई की पत्नी इन्हीं लोगों की वजह से लंबे समय से लखनऊ में अज्ञातवास काट रही है गौरतलब है कि जिस समय यह घटना घटी उस समय बंसी और उसके परिजन कमरे में सो रहे थे जब बंसी ने मोटरसाइकिल और पुलिस को देखा तो उसे भट्ठा मालिक कमाल अहमद के षडयंत्र का आभास हो गया और वह जोर-जोर से चिल्लाते हुए गांव वालों को इकट्ठा करने लगा।

मामला संदेहास्पद जानकर पुलिस मोटरसाइकिल को कोतवाली तो ले आई पर वृद्ध हो चुके बंसी को पुलिस ने अगले दिन कोतवाली आने को कहा पीड़ित बंसी ने बताया कि वह कोतवाली गया था किंतु कोतवाली प्रभारी राय साहब द्विवेदी के ना मौजूद होने के कारण वह वापस घर लौट गया इस संबंध में जब दलित बंसी से बात की गई तो उसने कहा कि वह कोतवाल साहब से मिलने आया था पर वह मिले नहीं उसे पूरा भरोसा है के कोतवाल साहब के द्वारा उसे न्याय मिलेगा।

वह जगह जहां से मोटरसाइकिल बरामद हुई

कुल प्रकरण में जब कोतवाल राय साहब द्विवेदी का पक्ष जानने का प्रयास किया गया तो उन्होंने कहा कि वह एक आवश्यक कार्य से महमूदाबाद आए हुए हैं और वापस आने पर कुल प्रकरण की जांच कर सही निर्णय करेंगे कुछ भी हो दबंग भट्ठा मालिक कमाल अहमद और बलात्कार की शिकार पीड़िता सीता देवी का प्रकरण पूरे जनपद में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Next Story