Top
undefined

भाजपा विधायक ने किया कुर्ता फाड प्रदर्शन

भाजपा विधायक ने किया कुर्ता फाड प्रदर्शन
X

प्रतापगढ़। रानीगंज विधान सभा सीट से बीजेपी विधायक अभय कुमार उर्फ धीरज ओझा मतदाता सूची में धांधली का आरोप लगाकर डीएम आवास पर धरने पर बैठ गए। गुस्साए विधायक ने अपना कुर्ता फाड़ डाला और जमीन पर लेट गए। उन्होंने एसपी आकाश तोमर पर पिटाई का आरोप लगा डाला। डीएम के आने के बाद अंदर चैंबर में भी हाई वोल्टेज ड्रामा चला। इसके बाद बीजेपी विधायक चैंबर से बाहर निकले तो शरीर पर कपड़े नहीं थे।

दरअसल धीरज ओझा प्रतापगढ़ जिले में रानीगंज से भारतीय जनता पार्टी के विधायक हैं। विधायक जिस वक्त हंगामा कर रहे थे उस दौरान मौके पर पुलिसकर्मियों की मौजूदगी भी नजर आ रही है। विधायक ने आरोप लगाया कि एसपी ने उनकी पिटाई की। उन्हें मारा-पीटा और उन्हें धमकाया भी इसके बाद से डीएम आवास पर विधायक के कार्यकर्ता की भीड़ उमड़ पड़ी और सभी डीएम, एसपी का मुर्दाबाद का नारा लगाने लगे। हालांकि जिला अधिकारी ने विधायक धीरज ओझा को लेकर फिर से चैंबर में चले गए।

विधायक का आरोप है कि कुछ ऐसे लोग हैं जिनके खिलाफ गुंडा एक्ट सहित कई मुकदमे हैं फिर भी डीएम ने चुनाव को लेकर कोई कारवाई नहीं की। उनके द्वारा ऐसे लोगों के बारे में सूचना देने के बाद भी प्रशासन ने संज्ञान नहीं लिया। इसके साथ ही बहुत से ऐसे लोगों का नाम मतदाता सूची में नहीं आ सका जो पात्र मतदाता हैं। उन्होंने डीएम को ऐसे पात्रों की सूची दी थी पर प्रशासन ने उस पर कदम नहीं उठाया।

Next Story