undefined

भाजपा को जिताने आ गये हैं चचाजान: राकेश टिकैत

भाजपा को जिताने आ गये हैं चचाजान: राकेश टिकैत
X

गाजीपुर। ना ना करते राजनीति कर रहे भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि बीजेपी को यूपी चुनाव में दिक्कत नहीं आने वाली हैं क्योंकि उनेक 'चाचा जान' यूपी में आ चुके हैं। टिकैत ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी आ गए हैं, वो तो बीजेपी को जिताकर ही मानेंगे।

अल्लाहु-अकबर के नारे पर विवाद के बीच टिकैत का ये बयान उस बयान के बाद आया है, जिसमें सीएम योगी ने 'अब्बा जान' शब्द का इस्तेमाल किया था। योगी आदित्यनाथ ने बीते रविवार को कुशीनगर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए दर्शकों से पूछा था कि क्या उन्हें राशन मिल रहा है और 2017 से पहले यह राशन उन्हें कहां से मिल रहा था? मुख्यमंत्री ने कहा था कि क्योंकि तब 'अब्बा जान' कहे जाने वाले लोग राशन को खा जाते थे।

वहीं आज एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के बारे में पूछे जाने पर कहा कि वह यूपी की 403 सीटों में से लगभग 100 सीटों पर उम्मीदवार उतारने की योजना बना रहे हैं। जब उनका ध्यान अतीक अहमद जैसे आपराधिक इतिहास वाले लोगों को पार्टी में शामिल किए जाने पर हो रहीं आलोचना की ओर खींचा गया, तो उन्होंने कहा, "और क्या प्रज्ञा ठाकुर दूध की धुली हैं?" उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू, भाजपा और उसके सहयोगी दलों के कई विधायकों का आपराधिक रिकॉर्ड है।

Next Story