undefined

बसपा नेता अनुपम दुबे पर व्यापारी पर हमले का मामला दर्ज

बसपा नेता अनुपम दुबे पर व्यापारी पर हमले का मामला दर्ज
X

फर्रुखाबाद। बसपा नेता डॉ. अनुपम दुबे को पिछले साल व्यापारी पर हमले के मामले भी आरोपी बनाया गया है। जल्द मैनपुरी जेल में उन्हें नोटिस तामील कराया जाएगा। इस मुकदमे में अनुपम के भाई पहले से नामजद हैं।

फर्रुखाबाद के मजीद स्ट्रीट निवासी व्यापारी मोहन अग्रवाल ने 10 अक्तूबर 2020 को शहर कोतवाली में वंशी रस्तोगी, सोनू रस्तोगी, गौरव गुप्ता और 25-30 अज्ञात के खिलाफ रंगदारी मांगने, जानलेवा हमले, घर में घुसकर तोड़फोड़ और फायरिंग का मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में पुलिस दो आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। पिछले दिनों अनुपम दुबे के भाई अनुराग दुबे उर्फ डब्बन को भी आरोपित बनाकर अयोध्या से गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।

मुकदमे की विवेचना सीओ सिटी नितेश सिंह कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि व्यापारी पर हमले के मुकदमे की जांच पड़ताल की जा रही है, इसमें अनुपम को भी आरोपित बनाया गया है। हमले और षडयंत्र की धारा बढ़ाई गई है। उन्होंने बताया कि जल्द ही अनुपम को मैनपुरी की जेल में नोटिस तामील करा दिया जाएगा। इसमें शामिल अन्य लोगों का भी पता किया जा रहा है। एक दिन पहले ही अनुपम पर रासुका की कार्रवाई की गई है, उनके खिलाफ 43 मुकदमे दर्ज हुए हैं।

Next Story