undefined

अपना दल और निषाद पार्टी के साथ मिलकर लडेगी भाजपा

अपना दल और निषाद पार्टी के साथ मिलकर लडेगी भाजपा
X

नई दिल्ली। भाजपा ने उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए अपना दल और निषाद पार्टी से गठबंधन का ऐलान किया है। हालांकि सीटों पर कोई बात नहीं हुई। अनुप्रिया पटेल और संजय निषाद ने इस मौके पर कहा कि हम सीटों के लिए बल्कि जीत के लिए साथ आए हैं। वहीं सीट बंटवारे को लेकर पूछने पर कहा कि इस बारे में बात हो रही है और जल्दी ही इसका ऐलान किया है।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, यूपी चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान ने अपना दल और निषाद पार्टी के नेताओं के साथ मिलकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की और गठबंधन पर मुहर लगाई। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ अपना दल की नेता अनुप्रिया पटेल और निषाद पार्टी के लीडर संजय निषाद भी मौजूद थे। अनुप्रिया पटेल ने कहा कि भाजपा के साथ हम 2014 से ही लगातार तीन चुनावों में साथ रहे हैं। 2014, 2017 और 2019 में हम मजबूत ताकत के तौर पर उभरे और अच्छी सरकारों का गठन हुआ। यूपी और केंद्र की सरकारों ने डबल इंजन के साथ तेज गति से काम किया है। अनुप्रिया पटेल ने कहा कि इस दौरान विकास के साथ ही सामाजिक न्याय की धारणा भी प्रबल हुई है।

जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा, अपना दल और निषाद पार्टी का गठबंधन यूपी की सभी 403 सीटों पर लड़ेगा। मीडिया से बात करते हुए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रभावी तरीके से मोदी सरकार की नीतियों को आगे बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा आज एजुकेशन, हेल्थकेयर के मामले में तेजी से आगे बढ़ता दिखता है। जेपी नड्डा ने कहा कि यूपी चुनाव में कानून व्यवस्था सबसे बड़ा मुद्दा है। राज्य में भाजपा की सरकार के दौर में पलायन बंद हुआ। आज यूपी में आम आदमी चैन से जी सकता है।

Next Story