undefined

जिम में विवाद के बाद हमला कर घर को आग लगा दी

जिम में विवाद के बाद हमला कर घर को आग लगा दी
X

बरेली । शहर के बानखाना में शनिवार रात दो युवकों के बीच जिम में डंबल उठाने को लेकर विवाद इतना बढ़ा कि आधी रात को अचानक एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों के घर पर हमला कर दिया। पूरे परिवार को पीटा। फायरिंग और पथराव के बाद के घर में आग लगा दी। सूचना पर पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी वहां से भाग गये। फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने पहुंचकर आग पर काबू पाया।

चौधरी तालाब बानखाना के पास रहने वाले असलम रजा का बेटा मोहम्मद कैफ गुलाबराय स्थित एक जिम में सुबह और शाम व्यायाम करने जाता है। मोहल्ले के सलीम का बेटा बाबू, इरफान आदि भी वहां व्यायाम करने जाते हैं। रात 9:30 बजे जिम में मोहम्मद कैफ का बाबू से डंबल उठाने को लेकर झगड़ा हो गया। उस समय तो दोस्तों ने मामला शांत करा दिया।

रात करीब 11:30 बजे सलीम और अनीस के परिवार के बाबू, इरफान, साबिर आदि 20-25 लोग अचानक असलम रजा के घर पर पहुंच गए। सब्बल से दरवाजे तोड़कर घर में घुस गए। पूरे परिवार को पीटना शुरू कर दिया। तलवार मारकर असलम को घायल कर दिया। उनके बेटे मोहम्मद कैफ पर नल के हत्थे से हमला किया। पीट-पीटकर मोहम्मद कैफ को अधमरा कर दिया। असलम रजा की पत्नी इमराना के साथ भी मारपीट की। पूरे घर में तोड़फोड़ की गई। इसके बाद घर में पेट्रोल डालकर आग लगा दी। सूचना पर पुलिस के पहुंचने से पहले हमलावर वहां से भाग गये।

Next Story