undefined

अब अखिलेश के मौसा भी भाजपा में जाने की तैयारी में

अब अखिलेश के मौसा भी भाजपा में जाने की तैयारी में
X

लखनऊ। अपर्णा यादव के भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होने के बाद अखिलेश यादव के मौसा ने भी ऐलान कर दिया है कि वह भाजपा में जा रहे हैं। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के साढ़ू और औरैया जिले की बिधूना क्षेत्र से विधायक रहे प्रमोद कुमार गुप्ता एलएस ने कहा कि सपा अपनी मूल विचारधारा से भटक गई है। पार्टी में अब नेता जी (मुलायम सिंह यादव) और शिवपाल सिंह यादव का कोई सम्मान नहीं बचा है, ऐसी स्थिति में वह अब भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं।

मुलायम की दूसरी पत्नी साधना यादव के बहनोई पूर्व विधायक प्रमोद कुमार गुप्ता एलएस फिलहाल प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के पदाधिकारी हैं। बुधवार को मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव ने दिल्ली में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। प्रमोद गुप्ता एलएस ने पत्रकारों से कहा कि वह लखनऊ में भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे।उन्होंने आरोप लगाया कि सपा में मुलायम और शिवपाल का कोई सम्मान नहीं है जिससे आहत होकर उन्होने भाजपा में शामिल होने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि पार्टी अब अपनी मूल विचारधारा से भटक गई है और उसमें जुआ-सट्टा खिलाने वालों व जमीनों पर कब्जा करने वालों को शामिल किया जा रहा है।

पूर्व विधायक ने आरोप लगाया कि सपा में मुलायम सिंह यादव व शिवपाल सिंह यादव को प्रताड़ित किया जा रहा है। मुलायम सिंह यादव को विक्रमादित्य मार्ग वाले आवास पर बंधक बना लिया गया है और उन्हें किसी से मिलने भी नहीं दिया जा रहा है। नेता जी के जन्मदिन वाले दिन उन्हें कुछ भी बोलने नहीं दिया गया और माइक छीन लिया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि आज पार्टी में गैर समाजवादियों को तरजीह दी जा रही है और पुराने समाजवादियों की घोर उपेक्षा की जा रही है। ऐसे लोगों को सपा में शामिल किया जा रहा है जो अभी तक सपा और नेता जी को गालियां देते थे। उन्होंने कहा कि जिस दल में नेता जी का ही अपमान होने लगा हो उस दल में रहने का अब कोई मतलब नहीं रह गया है, इसलिए अब वह भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

Next Story