Top
undefined

लखनऊ के पास रोडवेज बसों की भीषण भिडंत में 6 की मौत

यूपी रोडवेज की दो बसें आपस में भिड गईं। साथ में ट्रक भी बस से टकरा गया। हादसे में दोनों बसों के परखचे उड़ गए। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन लोग घायल हुए हैं।

लखनऊ के पास रोडवेज बसों की भीषण भिडंत में 6 की मौत
X

लखनऊ । काकोरी-हरदोई मार्ग पर बुधवार की सुबह यूपी रोडवेज की दो बसों की की जोरदार भिडंत में दोनों बसों के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। सूचना पर स्थानीय लोगों के साथ पुलिस ने बचाव कार्य करते हुए बसों में फंसे लोगों को निकाला। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। 12 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सुबह लगभग 6 बजे के आसपास काकोरी-हरदोई रोड पर उस समय यह हादसा हुआ जब बाजनगर गांव के पास एक वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में यूपी रोडवेज की दो बसें आपस में भिड गईं। साथ में ट्रक भी बस से टकरा गया। हादसे में दोनों बसों के परखचे उड़ गए। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन लोग घायल हुए हैं। सूचना पर पुलिस जेसीबी के साथ मौके पर पहुंची और बसों को हटाकर यातायात चालू कराया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि हादसे में दोनों बसों के चालक व कंडक्टर घायलावस्था में ट्रामा भेजे गए , वहां एक बस चालक की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि हादसा सुबह करीब 6.30 बजे हुआ। मृतकों में नितेश भारती, लकी सक्सेना, राजेंद्र सक्सेना, सरवाघार, हरीराम व एक महिला शामिल है। ट्रक चालक जाहिर के अनुसार वह ट्रक लेकर लखनऊ की तरफ से आ रहा था। उसके पीछे से ओवरटेक करके आई बस की दूसरी रोडवेज बस में भिड़ंत हो गई। उसका ट्रक भी इन बसों से जा टकराया। इसी दौरान वहां से गुजर रही एक स्कूटी बस के नीचे आ गई इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Next Story