Top
undefined

यूपी के मंत्री पर जबरन वसूली का आरोप लगाते हुए वीडियो बनाकर लगा ली फांसी

एक सनसनी खेज खुलासे में ललितपुर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी के ड्राइवर राज कुमार दुबे की आत्महत्या के वीडियो ने खलबली मचा दी है।

यूपी के मंत्री पर जबरन वसूली का आरोप लगाते हुए वीडियो बनाकर लगा ली फांसी
X

झांसी। एक सनसनी खेज खुलासे में ललितपुर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी के ड्राइवर राज कुमार दुबे की आत्महत्या के वीडियो ने खलबली मचा दी है। आत्महत्या को लेकर वायरल वीडियो में पीड़ित ने दावा किया है कि उसने एक सेक्स रैकेट मामले से खुद को बचाने के एवज में उत्तर प्रदेश के मंत्री मन्नू कोरी को 20 लाख रुपये दिए हैं। बताया गया है कि यह वीडियो आत्महत्या से पूर्व रिकाॅर्ड किया गया है। ड्राइवर राज कुमार दुबेे ने रविवार रात को आत्महया कर ली थी। इसे लेकर यह सनसनीखेज वीडियो अब वायरल हुआ। इसमें श्रम और रोजगार विनिमय मंत्री पर आरोप लगाते हुए दुबे कहता दिखाई दे रहा हैं कि कोरी ललितपुर जिले की मेहरोनी सीट से विधायक तथा उनके अलावा कुछ अन्य लोग भी उससे जबरन पैसे वसूलने की कोशिश कर रहे थे। वीडियो वायरल होने के बाद ललितपुर के जिलाधिकारी योगेश कुमार शुक्ला ने पूरी घटना की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए हैं। बताया गया है कि दुबे को कुछ साल पहले एक सेक्स स्कैंडल में फंसाया गया था। इस मामले में वह जेल में एक साल की सजा भी काट चुका है। वह जनवरी 2019 में रिहा हुआ था।

राज कुमार दुबे ने खुद को फांसी लगाने से पहले करीब 1.43 मिनट के वीडियो में दुबे कह रहा है कि वह आत्महत्या का कदम उठाने जा रहा है, क्योंकि उसे चंद्रपाल सिंह और राजेंद्र सिंह द्वारा सेक्स रैकेट मामले में जबरदस्ती फंसाया गया था। राज्य मंत्री मन्नू कोरी ने दुबे से कथित तौर पर 20 लाख रुपये की मांग की थी, जो उन्होंने चुकाया था, लेकिन उसके बाद भी जेल भेजा गया था। उन्होंने कहा कि बृजेश और मनोज नाम के दो और व्यक्ति भी उससे 50 हजार रुपये की मांग कर रहे हैं, जिसे वह दे नहीं पा रहा है। इसके अलावा राजेंद्र सिंह के साथ पप्पू खान नामक व्यक्ति भी उन पर लगातार 4.5 लाख रुपये देने का दबाव बना रहा है और उसने उनके घर को अपनी पत्नी के नाम पर जबरन रजिस्ट्री करवा लिया है।मंत्री मन्नू कोरी ने बयान में कहा कि उनके खिलाफ लगाए गए आरोप पूरी तरह से झूठे और निराधार हैं।

Next Story