undefined

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी देने वाला गिरफ्तार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी देने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसे लखनऊ से गिरफ्तार किया गया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी देने वाला गिरफ्तार
X

लखनऊ। माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की रिहाई को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी देने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसे लखनऊ से गिरफ्तार किया गया है।

आज सुबह एक व्हाटस एप मैसेज के बाद हडकंप मच गया था। इसमें मैसेज में सीएम के प्रति अभद्र बातें करने के साथ ही मुख्तार को 24 घंटे के भीतर जेल से बाहर निकालने की बात कही गई थी। धमकी देने वाले अमरपाल ने मैसेज में लिखा था कि मुख्तार को जेल से नहीं छुड़ाया गया तो 25 तारीख यानी शुक्रवार तक सरकार मिटा दी जाएगी। इसके बाद पुलिस की टीम उस नंबर की जांच में जुट गई थी। नंबर का पता लगने बाद शनिवार सुबह ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। हजरतगंज थाना प्रभारी अंजनी पांडेय के मुताबिक आरोपी अमरपाल नाम का ट्रक ड्राइवर है। वह मूल रूप से इटावा का रहने वाला है। नशे में उसने यूपी 112 नंबर पर व्हाॅट्सएप मैसेज भेजा था। पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि उसका किसी से कोई लेना देना नहीं है।

पुलिस आयुक्त सुजीत पांडेय ने बताया कि 9696755113 नंबर से बदमाश ने बुधवार को यूपी 112 सेवा के व्हाॅट्सएप नंबर पर कई धमकी भरे मैसेज भेजे थे। इसकी सूचना पर इंस्पेक्टर हजरतगंज अंजनी कुमार पांडेय की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस आयुक्त ने बताया कि धमकी भरे मैसेज बुधवार सुबह 9.56 से 10.11 बजे के बीच भेजे गए थे।

Next Story