Top
undefined

हाईवे पर झुलसी मिली बीए सेकंड ईयर की छात्रा

उसके परिजन भी अभी कुछ कहने की स्थिति में नहीं हैं। बताया गया है कि छात्रा अपने पिता के साथ सोमवार को एसएस कालेज आई थी, इसके बाद वह घर नहीं पहुंची। पिता उसे तलाश करने के लिए कालेज में भी गये, लेकिन वह मिली नहीं।

हाईवे पर झुलसी मिली बीए सेकंड ईयर की छात्रा
X

शाहजहांपुर। हाइवे किनारे एक छात्रा के झुलसी हालत में मिलने के बाद सनसनी फैल गई। बताया गया है कि छात्रा खेतों की ओर से भागते हुए हाइवे पर आई। उसे मिट्टी का तेल डालकर जलाया गया है। उसकी हालत बेहद नाजुक है। ग्रामीणों ने उसे जलता हुआ देख कर कंबल डालकर आग बुझाई। छात्रा के शरीर पर कपड़े जल चुके थे।

इसके बादर ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के अनुसार छात्रा के साथ क्या घटना हुई है, उसे किसने जलाया है, अभी इस बारे में छात्रा कुछ नहीं बता पा रही है। मामले की जांच की जा रही है। गंभीर अवस्था में छात्रा को लखनऊ रेफर कराया गया है। उसके परिजन भी अभी कुछ कहने की स्थिति में नहीं हैं। बताया गया है कि छात्रा अपने पिता के साथ सोमवार को एसएस कालेज आई थी, इसके बाद वह घर नहीं पहुंची। पिता उसे तलाश करने के लिए कालेज में भी गये, लेकिन वह मिली नहीं। शाम को उसके पिता को प्रधान के जरिए बेटी के झुलसने की सूचना मिली। इसके बाद परिजन वहां पहुंचे।

Next Story