Top
undefined

भाजपा नेता और उसके साथी पर रेप का आरोप

भाजपा नेता और उसके साथी पर रेप का आरोप
X

प्रयागराज। भाजपा नेता और उसके साथी पर बीए में पढ़ने वाली एक छात्रा से गैंगरेप का आरोप लगाया गया है। सूत्रों के अनुसार साल भर बाद इस मामले में आरोपी बीजेपी नेता और डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने पीड़ित छात्रा का मेडिकल करा दिया है। नामजद रिपोर्ट दर्ज होने के बावजूद पुलिस ने अभी तक रसूखदार बीजेपी नेता और आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार नहीं किया है। भाजपा नेता ने खुद को बेगुनाह बताते हुए इसे सियासी साजिश करार दिया है।


पीड़ित छात्रा द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक़, बीजेपी नेता डॉ श्याम प्रकाश द्विवेदी और उनके साथी डॉ अनिल द्विवेदी ने कई बार पिस्टल की नोक पर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान मुंह खोलने व शिकायत करने पर उन्‍हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी जाती थी. पीड़ित छात्रा के मुताबिक़, श्याम द्विवेदी उन्‍हें अपने होटल में बुलाता था और वहां अपने दोस्त डॉ अनिल द्विवेदी के साथ मिलकर यौन संबंध बनाता था। पीड़ि‍ता की शिकायत के अनुसार, 8 मार्च को दोनों जबरन उनके घर में घुस आए और उसके साथ बलात्कार किया था। परिवार वालों की जान का खतरा होने के डर की वजह से वह काफी दिनों तक अपना मुंह बंद रखे हुए थीं।


आरोपी बीजेपी नेता डॉ श्याम प्रकाश द्विवेदी वर्तमान समय में बीजेपी युवा मोर्चा के काशी प्रांत के उपाध्यक्ष हैं और उनके पिता रामरक्षा द्विवेदी प्रयागराज में बीजेपी के जिलाध्यक्ष रह चुके हैं।


Next Story