undefined

भाजपा के एमएलसी उम्मीदवारों की सूची जारी

भाजपा ने उत्तर प्रदेश एवं महाराष्ट्र में विधान परिषद के द्विवार्षिक चुनावों के लिए कुल 13 उम्मीदवारों की आज घोषणा की। पार्टी के महासचिव एवं कार्यालय प्रभारी अरुण सिंह ने यहां बताया कि भाजपा की केन्द्रीय चुनाव समिति ने उपरोक्त नामों को स्वीकृति प्रदान की है।

भाजपा के एमएलसी उम्मीदवारों की सूची जारी
X

नई दिल्ली। भाजपा ने उत्तर प्रदेश एवं महाराष्ट्र में विधान परिषद के द्विवार्षिक चुनावों के लिए कुल 13 उम्मीदवारों की आज घोषणा की।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उत्तर प्रदेश एवं महाराष्ट्र में विधान परिषद के द्विवार्षिक चुनावों के लिए कुल 13 उम्मीदवारों की आज घोषणा की। पार्टी के महासचिव एवं कार्यालय प्रभारी अरुण सिंह ने यहां बताया कि भाजपा की केन्द्रीय चुनाव समिति ने उपरोक्त नामों को स्वीकृति प्रदान की है। उम्मीदवारों की सूची इस प्रकार है-

उत्तर प्रदेश- लखनऊ खंड स्नातक से इं. अवनीश कुमार सिंह, वाराणसी खंड स्नातक से केदारनाथ सिंह, आगरा खंड स्नातक से डाॅ. मानवेन्द्र प्रताप सिंह गुरूजी, मेरठ खंड स्नातक से दिनेश कुमार गोयल, इलाहाबाद-झांसी खंड स्नातक से यज्ञदत्त शर्मा, लखनऊ खंड शिक्षक से उमेश द्विवेदी, आगरा खंड शिक्षक से डाॅ. दिनेश चंद्र वशिष्ठ मेरठ खंड शिक्षक से श्रीचंद्र शर्मा तथा बरेली-मुरादाबाद खंड शिक्षक से डाॅ. हरि सिंह ढिल्लों।

महाराष्ट्र- औरंगाबाद विभाग स्नातक (पदवीधर) मतदार संघ से शिरीष बोरालकर, पुणे विभाग स्नातक (पदवीधर) मतदार संघ से संग्राम देशमुख, नागपुर विभाग स्नातक (पदवीधर) मतदार संघ से संदीप जोशी तथा अमरावती विभाग शिक्षक मतदारसंघ से नितिन रामदास धांडे।

Next Story