undefined

सीबीआई टीम ने हाथरस में पीड़िता के पिता और भाई से पूछताछ की

सीबीआई टीम ने पीड़िता के पिता और भाई से पूछताछ की। एसडीएम व पुलिस गांव से पीड़िता के पिता व दो भाइयों को लेकर सीबीआई के अस्थाई कार्यालय लेकर पहुंची जहां पर उनसे पूछताछ की गई।

सीबीआई टीम ने हाथरस में पीड़िता के पिता और भाई से पूछताछ की
X

हाथरस। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के अधिकारियांे ने बुधवार को लगातार दूसरे दिन हाथरस पहुंचकर कृषि विभाग की बिल्डिंग स्थित अस्थाई कार्यालय में डेरा डाल लिया है। सीबीआई टीम ने पीड़िता के पिता और भाई से पूछताछ की। एसडीएम व पुलिस गांव से पीड़िता के पिता व दो भाइयों को लेकर सीबीआई के अस्थाई कार्यालय लेकर पहुंची जहां पर उनसे पूछताछ की गई।

बुधवार सुबह सीबीआई ने समन जारी करके पीड़िता के तीनों भाइयों को पूछताछ के लिए बुलाया था। मंगलवार को सीबीआई ने पीड़िता के भाई से पौने चार घंटे पूछताछ की थी। सीबीआई ने लगभग पौने तीन घंटे तक बाजरे के खेत को छाना और युवती की चिता जलाने के स्थान का भी मौका-मुआयना किया। पीड़िता के घर परिजनों से पूछताछ करने के बाद टीम युवती के भाई को साथ लेकर चली गई। करीब पौने चार घंटे तक पूछताछ करने के बाद टीम ने उसे गांव छुड़वा दिया।

हाथरस के एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि सीबीआई टीम ने जांच के दौरान जुटाए गए सबूतों और केस डायरी सहित केस से जुड़े डाॅक्युमेंट्स मांगे थे। बताया गया है कि सीबीआई के 15 अधिकारियों के अगले कुछ हफ्ते हाथरस में रहने की संभावना है।

Next Story