undefined

भीड़ के बाद जयंत चौधरी को अब कोरोना ने घेरा

भीड़ के बाद जयंत चौधरी को अब कोरोना ने घेरा
X


मुजफ्फरनगर। हाथरस में लाठीचार्ज के बाद लगातार प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आंदोलन कर रहे राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष जयंत चौधारी को लोकतंत्र बचाओ, किसान बचाओ महापंचायतों में भीड़ के बाद अब कोरोना वायरस ने जकड़ लिया है। इन रैलियों में जयंत चौधरी भारी भीड़ के बीच घिरे रहे हैं।

रविवार को सुबह जयंत चौधरी ने अपने ट्वीटर अकाउंट के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने अपना कोविड-19 टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पाजिटिव आयी है। इसके बाद उन्होंने परिवार के अन्य सदस्यों का भी टेस्ट कराया, लेकिन वह सभी निगेटिव हैं और सुरक्षित हैं। उन्होंने यह भी बताया कि डाक्टरों की सलाह पर उन्होंने अपना उपचार प्रारम्भ कर दिया है। खुद को कुछ दिनों के लिए उन्होंने होम आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि पिछले दिनों जो लोग उनके सम्पर्क में अधिक रहे हैं, वह भी अपना कोविड-19 टेस्ट करा लें।


बता दें कि 4 अक्टूबर को हाथरस में गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मिलने जाते समय जयंत चौधरी पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया था। इसके विरोध में 8 अक्टूबर को रालोद ने मुजफ्फरनगर में प्रदेश सरकार के खिलाफ लोकतंत्र बचाओ रैली की, जिसमें बसपा को छोड़कर पूरा विपक्ष जुटा नजर आया। यहां से शुरू हुआ प्रदेश सरकार विरोधी आंदोलन का सिलसिला मथुरा और बुलन्दशहर के उपचुनाव तक जा पहुंचा है।

Next Story