Top
undefined

प्रेमी युगल ने पुलिस हिरासत में जहर खाकर आत्महत्या कर ली

पुलिस दोनों को बयान दर्ज करने के लिए परिजनों संग बरेली से लेकर लखनऊ आ रही थी

प्रेमी युगल ने पुलिस हिरासत में जहर खाकर आत्महत्या कर ली
X


लखनऊ। प्रेम विवाह करने वाले शादीशुदा युगल ने पुलिस हिरासत में जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस दोनों को बयान दर्ज करने के लिए परिजनों संग बरेली से लेकर लखनऊ आ रही थी। रास्ते में तबीयत बिगड़ने पर दोनों ने पुलिस को जहर खाने की जानकारी दी। पुलिस दोनों को ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया जहां डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

शहर के कृष्णानगर के प्रेम नगर सर्राफा निवासी विकास सोनी व कृकृष्णा नगर के स्नेह नगर निवासी पारुल का प्रेम प्रसंग चल रहा था। घरवालों ने विरोध के चलते उन्होंने भागकर शादी कर ली और बरेली में पति-पत्नी बनकर रहने लगे। इस पर लड़की के परिजनों ने लड़के के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। छानबीन में पता चला कि युवक और युवती दोनों बरेली में पति-पत्नी बनकर रहते है। पुलिस टीम बरेली पहुंची और वहां से दोनों को बरामद किया जिसके बाद उन्हें कोर्ट के सामने पेश कर वापस लखनऊ लाया जा रहा था।

उस समय पुलिस के साथ गाड़ी में लड़की का भाई व जीजा भी मौजूद था। मामले में लड़की की मां की तहरीर पर कोर्ट ने विवेचना का आदेश दिया था जिस पर पुलिस लड़की से पूरे मामले की पूछताछ कर बयान दर्ज करने वाली थी। रास्ते में प्रेमी युगल ने बताया कि दोनों ने जहर खा लिया। पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि आखिर दोनों को जहरीला पदार्थ कैसे और कब मिला।

Next Story