undefined

सहारनपुर के दंपती की ग्रेटर नोएडा में हत्या

बुजुर्ग दंपती फ्लैट में अकेले रहते थे और ग्रेटर नोएडा वेस्ट में आभूषण व ग्राॅसरी की दुकान करते थे। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए है।

सहारनपुर के दंपती की ग्रेटर नोएडा में हत्या
X


ग्रेटर नोएडा। बिसरख कोतवाली क्षेत्र स्थित चेरी काउंटी सोसाइटी के नौवें फ्लोर पर रहने वाले सहारनपुर निवासी व्यापारी दंपती के सिर पर मूर्ति से हमला कर हत्या कर निर्मम हत्या कर दी गई। दोनों के शव फ्लैट के अंदर लहूलुहान अवस्था में मिले हैं।

सूत्रों के अनुसार विनय सहारनपुर के रहने वाले थे और उनकी पत्नी नेहा मेरठ की थी। करीब 25 साल दोनों लोग गाजियाबाद के सूर्यनगर रामप्रस्थ इलाके में रहे थे। उनके शव फ्लैट के कमरे में लहूलुहान अवस्था में मिलने के बाद उनके परिजनों को मामले की सूचना दी गई तो बेटे की हत्या की सूचना मिलने पर उनके पिता पिता सोहन लाल और मां शाकुंतला भी सोसायटी पहुंच गई थीं। बुजुर्ग दंपती फ्लैट में अकेले रहते थे और ग्रेटर नोएडा वेस्ट में आभूषण व ग्राॅसरी की दुकान करते थे। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए है।

विनय गुप्ता के परिजन सहारनपुर के रायवाला बाजार में रामकृकृष्ण परमहंस मन्दिर के पास रहते हैं। यहां से उनके चचेरे भाई संदीप गुप्ता सहित अन्य लोग नोएडा पहुंचे। हत्या में किसी परिचित के हाथ होने को अंदेशा जताया जा रहा है।

Next Story